logo-image
लोकसभा चुनाव

आरा: पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता के तीन हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव में शुक्रवार की देर शाम पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Updated on: 30 Apr 2023, 01:22 PM

highlights

  • दीपक गुप्ता के हत्यारोपियों को पुलिस ने पकड़ा
  • तीन हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • शुक्रवार को की गई थी दीपक गुप्ता की हत्या
  • चुनावी रंजिश में की गई थी दीपक की हत्या

Arrah:

भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव में शुक्रवार की देर शाम पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.  पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के अंदर तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस के मुताबिक, हत्या की वारदात को हत्यारोपियों द्वारा शराब पीने के बाद अंजाम दिया गया था और चुनावी रंजिश में दीपक गुप्ता की हत्या की गई थी. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा न कारतूस भी बरामद किया है. तीनों हत्यारोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

विजय सिन्हा ने दीपक गुप्ता के परिजनों से की मुलाकात

जहां, इस हत्याकांड से जिले के प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं तो वहीं विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने भी दीपक के परिजनों से मुलाकात कर सूबे की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. विजय सिन्हा ने दीपक के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बनाया.

सीएम नीतीश पर साधा निशाना

विजय सिन्हा ने दीपक के परिजनों के साथ की मुलाकात की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'मा. मुख्यमंत्री जी बिहार में लगातार हो रही पंचायत प्रतिनिधियों की हत्या कल आरा के बेलाउर में पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता जी को गोली मारकर हत्या कर दी गई. लेकिन अपराधियों पर नकेल लगाने की बजाय उन्हें खुली छूट देने का ही यह नतीजा है परिजनों से मिल कर हर संभव मदद का दिया भरोसा.'

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर: SKMCH का डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया औचक निरीक्षण, गायब मिले 'धरती के भगवान'

श्राद्ध कर्म से लौट रहे थे दीपक

शुक्रवार शाम पंचायत समिति सदस्य दीपक गुप्ता किसी के श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बेलाउर गांव के नउवा टोला गए हुए थे. वह रास्ते में वापस आ रहे थे कि 5-6 युवकों द्वारा उन्हें बुलाया गया. युवकों द्वारा बुलाए जाने पर दीपक जैसे ही उनके पास पहुंचे तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. दीपक पहली बार पंचायत समिति चुनाव में जीत हासिल की थी. वह गांव के बाजार में मिठाई की दुकान चलाते थे. वहीं, दूसरी तरफ हत्या की इस वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.