logo-image

Motihari Murder Case: नालंदा में देर रात युवक की मौत, घर से बुलाकर की हत्या

पूर्वी चंपारण जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक युवक की बीती रात चाकू गोद कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 15 Dec 2022, 12:31 PM

highlights

  • चाकू गोदकर युवक की हत्या
  • हत्या के बाद इलाके में सनसनी
  • शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस

Motihari:

पूर्वी चंपारण जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में एक युवक की बीती रात चाकू गोद कर हत्या करने का मामला सामने आया है. घर से बुलाकर हत्या करने की बात बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच शुरु कर दी है. घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सरेया जागीर टोला की है. मृतक की पहचान 22 वर्षीय झुन्ना कुमार के रुप में हुई है. मिली जानकारी के अनुसार गांव के तीन युवकों झुन्ना को फोन करके घर से बुलाया था. झुन्ना कुमार अपने साथियों से मिलने की बात कहकर घर से निकला था. कपड़ा पहनकर घर से निकलने के बाद वह काफी देर तक वह नहीं लौटा, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की, लेकिन काफी देर तक उसका कुछ पता नहीं चला.

काफी देक खोजबीन के दौरान गांव के बाहर सड़क किनारे युवक का खून से लथपथ शव मिला. परिजनों ने घटना की सूचना पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे को दी. पुलिस ने उसी समय मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. मृतक के बड़ा भाई मुन्ना कुमार ने बताया कि उसका भाई गुजरात में काम करता था. एक दिसंबर को वह घर आया था. वह कल रात 9 बजे घर से यही कह कर निकला था कि उसका कोई साथी बुला रहा है, उससे मिलकर आता हूं. जिसके बाद वह काफी देर तक घर नहीं आया, तो उसकी तलाश शुरू की गई. उसका शव सड़क किनारे से बरामद हुआ. 

पहाड़पुर थानाध्यक्ष अभिनव दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात करीब 12 बजे एक युवक का शव मिलने की जानकारी मिली थी. मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी गई है. परिजन के तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. परिजन किसी से भी दुश्मनी से इंकार कर रहे हैं. युवक की मौत की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है.

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़े : जहरीली शराब मामले में SHO को किया गया निलंबित, 86 अभियुक्त हुए गिरफ्तार