logo-image

जहरीली शराब मामले में SHO को किया गया निलंबित, 86 अभियुक्त हुए गिरफ्तार

इस मामले में सारण एसपी संतोष कुमार ने करवाई की है. मशरख थानाध्यक्ष पु०अ०नि० रितेश मिश्रा एवं चौकीदार विकेश तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में अभियान चलाकर कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

Updated on: 15 Dec 2022, 11:20 AM

highlights

  • मशरख थानाध्यक्ष को किया गया निलंबित
  • 86 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
  • अभियान चला कर की जा रही  छापामारी 

Chapara:

छपरा जहरीली शराब मामले में अब मौत के आंकड़े बढ़ते ही जा रहें हैं. अब तक 30 लोगों की संदिग्ध हालात में मौत हो चुकी है. सभी के मौत का कारण जहरीली शराब बताया जा रहा है. इतनी बड़ी तादाद में मौत होने के बाद अब पुलिस की नींद खुलती नजर आ रही है. इस मामले में सारण एसपी संतोष कुमार ने करवाई की है. मशरख थानाध्यक्ष पु०अ०नि० रितेश मिश्रा एवं चौकीदार विकेश तिवारी को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में अभियान चलाकर कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  

घटना के बाद पूरे जिले में मद्यनिषेध विशेष समकालीन महाअभियान चलाकर अब तक 86 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया तथा 12.54 लीटर अग्रेजी शराब एवं 1671 लीटर देसी शराब, 150 लीटर स्प्रीट को बरामद किया गया है. वहीं, 2206 लीटर महुआ चुलाई / कच्चा पास को विनष्ट भी किया गया. इस घटना के उद्भेदन एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सोनपुर डीएसपी अंजनी कुमार के नेतृत्व में एस०आई०टी० टीम का गठन किया गया है. जिसके द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है. साथ ही पूरे मढ़ौरा अनुमंडल के प्रभावित क्षेत्रों में ए०एल०टी०एफ० एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर के नेतृत्व में गठित विशेष छापामारी दल के द्वारा अभियान चला कर विशेष मद्यनिषेध छापामारी की जा रही है.

यह भी पढ़े : अधिकारी को घूस देने की व्यक्ति ने की कोशिश, ऐसा हुआ उसका अंजाम

दूसरी तरफ, DSP इंद्रजीत बैठा ने कल कहा था कि परिजनों ने सभी के मौत का कारण शराब बताया है जिस पर जांच की जाएगी. वहीं, मढ़ौरा एसडीओ ने कहा था कि मामले की जांच - पड़ताल की जा रही है. वहीं, उन्होंने मृतक के परिजनों को सरकारी अन्य सहायता के तहत मदद करने का आश्वासन दिया था . साथ ही इसमें दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की भी बात कही थी .   

रिपोर्ट - बिपिन कुमार मिश्रा