logo-image

इंटर परीक्षा केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला, स्कूल के बाहर घटना को दिया गया अंजाम

इंटर परीक्षा केंद्र पर प्रतिनियुक्त स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए.

Updated on: 07 Feb 2023, 06:47 PM

highlights

  • स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला
  • स्कूल के बाहर घटना को दिया गया अंजाम
  • जांच में जुटी पुलिस

Banka:

इंटर परीक्षा केंद्र पर प्रतिनियुक्त स्टेटिक मजिस्ट्रेट पर जानलेवा हमला हुआ है, जिसमें वो बुरी तरह से जख्मी हो गए. जिसके बाद उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया.
घटना सोमवार की दूसरी पाली की परीक्षा के बाद की है. जख्मी मजिस्ट्रेट का नाम पंकज जायसवाल है, जो बांका जिले के बाराहाट के हरिहर चौधरी परीक्षा केंद्र पर प्रतिनियुक्त है. फिलहाल वो जिले के अमरपुर में प्रखंड कल्याण पदाधिकारी के रूप में नियुक्त है. घटना के बारे में स्वयं जख्मी पंकज जायसवाल ने बताया कि दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद पुलिस और अधिकांश शिक्षक जा चुके थे. इसी बीच स्कूल के एक कर्मी ने ही स्कूल के बाहर 12 से अधिक युवकों के लाठी डंडे के साथ मौजूद होने की सूचना दी और हमला करने की बात बताई.

यह भी पढ़ें- 57 साल के शादीशुदा पुरुष को हुआ 48 वर्षीय सुहागन से प्यार, फिर हुआ कुछ ऐसा

स्कूल के बाहर जानलेवा हमला
लाठी डंडे लिए युवकों में से एक युवक की जो कटोरिया प्रखंड के जयपुर स्कूल के राजुल अंसारी के होने की बात कही है. जख्मी हालत में ही स्वयं प्रतिनियुक्त स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी और उपचार के लिए बाराहाट स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने की बात कही. इस बाबत बाराहाट पुलिस की मानें तो मामले को लेकर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

जांच में जुटी पुलिस
जख्मी स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने कहा कि आरोपित छात्र के विरुद्ध बाराहाट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. आरोपित छात्र जयपुर ओ.पी. अंतर्गत उच्च विद्यालय जयपुर का छात्र है. थानाध्यक्ष बाराहाट द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के उपरांत आरोपित छात्र की गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष जयपुर के साथ संयुक्त रूप से संघन छापेमारी की जा रही है. आरोपित छात्र को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी. परीक्षा की शुद्धता व सूचिता को प्रभावित करने वाले तत्वों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.