logo-image

गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गोपालगंज में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

Updated on: 12 Jan 2023, 06:08 PM

highlights

  • गोपालगंज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
  • कल दोपहर से था गायब
  • परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 

Gopalganj:

गोपालगंज में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. युवक की उम्र 19 साल बताई जा रही है. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र की जगतौली सकतौली गांव की है. युवक का नाम अविनाश चौहान बताया जा रहा है. मृतक युवक सकतौली गांव निवासी हीरा चौहान का पुत्र था. घटना की सूचना मिलते ही भोरे पुलिस मौके पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक भोरे थाना क्षेत्र के सकतौली गांव निवासी हीरा चौहान का 19 वर्षीय पुत्र अविनाश चौहान उर्फ छोटू बुधवार की दोपहर में खाना खाकर घर से टहलने बाहर गया था. देर रात तक अपने घर नहीं लौटा तो परिजन उसे रातभर गांवों में खोजते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने रिश्तादारों और अविनाश के दोस्तों से भी पता किया, लेकिन उसके बारे में किसी के पास कोई जानकारी नहीं थी. देर रात तक परिजन अविनाश को खोजते रहे, लेकिन वो कहीं भी नहीं मिला.

आज सुबह कुछ ग्रामीण शौच के लिए बगीचे की तरफ गये तो देखा कि अविनाश का शव आम के पेड़ से धोती से बांधकर लटका हुआ था. मृतक के चप्पल पेड़ के निचे पड़ी हुई थी. ग्रामीणों ने अविनाश के परिजनों को शव मिलने की जानकारी दी. पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची भोरे पुलिस ने शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजनों का आरोप है कि उसके बेटे ने आत्महत्या नहीं की है. बल्कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों ने पुलिस से जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 

रिपोर्ट : शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें-सांसद अजय मंडल का विवादित बयान, कहा-'जब देश में आतंकी घुस सकते हैं तो बिहार में शराब तस्कर क्यों नहीं?'