logo-image

सांसद अजय मंडल का विवादित बयान, कहा-'जब देश में आतंकी घुस सकते हैं तो बिहार में शराब तस्कर क्यों नहीं?'

सांसद अजय मंडल का विवादित बयान, कहा-'जब देश में आतंकी घुस सकते हैं तो बिहार में शराब तस्कर क्यों नहीं?'

Updated on: 12 Jan 2023, 10:14 AM

highlights

  • JDU सांसद अजय मंडल का विवादित बयान
  • बिहार में तस्करों के लिए कई रास्ते खुले हैं
  • देश में आतंकी घुस सकते हैं तो बिहार में तस्कर क्यों नहीं

Bhagalpur:

'जब कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद देश में आतंकवादी घुस सकते हैं तो बिहार में शराब तस्करों के लिए तो कई रास्ते खुले हैं.' ऐसा कहना है भागलपुर से जेडीयू सांसद अजय मंडल का. दरअसल, शराबबंदी कानून और छपरा शराब कांड में मरे लोगों से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए सांसद अजय मंडल की जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा कि बिहार में शराब तस्करों के लिए कई रास्ते खुले हैं. बिहार में शराब मिल रही है यही तो बहुत बड़ी बात है. हालांकि, जब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने शब्दों को संभालते हुए कहा कि देश की सुरक्षा में हमारे जवान टैंक, हवाई जहाज, एयर फोर्स, बीएसएफ सब तैनात रहते हैं लेकिन आंतकवादी फिर भी देश में घुस आते हैं तो यह शराब तस्कर हैं उनके लिए बिहार में कई रास्ते खुले हैं.

ये भी पढ़ें-समाधान यात्रा: अब RJD नेता शिवानंद तिवारी ने उठाये सवाल, कहा-'कुछ चुनिंदा जगहों पर जाते हैं CM नीतीश'

छात्रों पर लाठीचार्ज को लेकर क्या कहा ?


बिहार एसएससी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक होने का विरोध कर रहे आंदोलनरत छात्रों पर लाठीचार्ज के मामले में सांसद अजय मंडल ने कहा कि सब जगह कानून अपने हिसाब से चलता है. कानून अपना काम कर रहा है. चोर का काम है चोरी करना और कानून का काम है उसके खिलाफ कार्रवाई करना. कानून अपना काम कर रहा है.

गोपाल मंडल के बयान पर प्रतिक्रिया

वहीं, अपनी ही पार्टी के गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के बयान पर भी अजय मंडल ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने गोपाल मंडल के बयान पर कहा कि उन्होंने हमसे पूछकर बयान नहीं दिया था और उनसे ही पूछा जाना चाहिए कि छात्रों के प्रति उनकी संवेदना क्यों नहीं है. 

रिपोर्ट: आलोक कुमार झा