logo-image

दो दिनों से लापता महिला का अर्धनग्न अवस्था में मिला शव, ग्रामीणों में आक्रोश

बेगूसराय में एक महिला दो दिनों से लापता थी, जिसका शव अर्ध नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है, जिसके बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है.

Updated on: 01 Dec 2022, 06:32 PM

highlights

. अर्ध नग्न अवस्था में मिली लापता महिला की शव

. घटना के बाद ग्रामीणों में दिखा आक्रोश

Begusarai:

बेगूसराय में एक महिला दो दिनों से लापता थी, जिसका शव अर्ध नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है, जिसके बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों का आरोप है कि पहले महिला के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर दुष्कर्म के बाद बदमाशों ने बेरहमी से महिला की गला पर तेज धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी है. घटना छौराही थाना क्षेत्र के बखरी नासी चोर की है. हालांकि सब बरामदगी स्थल को लेकर बेगूसराय और समस्तीपुर जिले के पुलिस के बीच सीमा को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल, छौराही थाना क्षेत्र के पूरपतार गांव के रहने वाली 45 वर्षीय महिला 2 दिन पूर्व चारा लाने के लिए घर से निकली थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी. बता दें कि महिला के पति ने छौड़ाही थाना में महिला के लापता होने की शिकायत की थी. जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू किया और इस दौरान गुरुवार को महिला का शव नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बरामद किया गया है.

यह भी पढ़ें-वरमाला होते ही दुल्हन ने किया शादी करने से इंकार, दूल्हे और बारातियों को बनाया बंधक

महिला के शव मिलने के बाद सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग खेत में जुट गए और हंगामा करने लगे. घटना की सूचना पर समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना और छौराही थाना पुलिस मौके पर मौजूद हैं. घटना के बाद से लोगों में डर के माहौल के साथ ही आक्रोश देखने को मिल रहा है.