logo-image

मुजफ्फरपुर में CSP संचालक का बोरी में शव बरामद, कई दिनों से था गायब

मुजफ्फरपुर में कई दिनों से लापता CSP संचालक का शव बरामद हुआ है. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार देर शाम मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना इलाके में सीएसपी संचालक का शव बरामद हुआ है.

Updated on: 16 Jan 2023, 01:57 PM

highlights

  • CSP संचालक का शव बरामद
  • कई दिनों से था गायब
  • जांच में जुटी बोकारो पुलिस

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर में कई दिनों से लापता CSP संचालक का शव बरामद हुआ है. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रविवार देर शाम मुजफ्फरपुर के देवरिया थाना इलाके में सीएसपी संचालक का शव बरामद हुआ है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. जानकारी के अनुसार रंजीत कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा साहेबगंज में सीएसपी सेंटर चलाता था. एक दिन पहले ही सुबह अपने घर से खाता खोलने के लिए निकला था. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार शव मुजफ्फरपुर के कर्पूरी चौक के चवर से बरामद किया गया गया है. स्थानीय लोगों के द्वारा शव होने के बाद सूचना पर मौके पर लोगों का भारी भीड़ जुट गई. इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि मृतक साहेबगंज थाना इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि मृतक रंजीत कुमार बैंक ऑफ बड़ौदा साहेबगंज में एक सीएसपी सेंटर चलाता था और एक दिन पहले ही सुबह अपने घर से खाता खोलने के लिए निकला था. दोपहर बाद उसका फोन बंद हो गया. परिजनों ने संपर्क करने के कई प्रयास किए, लेकिन बात नहीं हो पाई. जिसके बाद परिजनों ने लोगों से पुछताछ की और उसकी तलाश की, लेकिन फिर भी उसका कुछ पता नहीं चला. अगले दिन खोजबिन के दौरान मृतक की बाइक केसरिया थाना क्षेत्र से बरामद की गई है. तलाश जारी ही थी कि आज देवरिया थाना इलाके से रंजीत कुमार का शव बरामद हुआ है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें : टीएसपीसी नक्सलियों को एक बार फिर बड़ा झटका, चार उग्रवादी गिरफ्तार