logo-image

बांका में सड़क पर मिली महिला की लाश, शव पर नहीं थे कपड़े

बांका के कोझी डैम के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जिसके बाद शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गया.

Updated on: 02 Feb 2023, 05:48 PM

Banka:

बांका के कोझी डैम के किनारे एक अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जिसके बाद शव मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गया. सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गया. जिसके बाद लोगों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. अपराधियों ने महिला की हत्या के बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया. जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार महिला की उम्र करीब 25 साल बताई जा रही है. कुछ लोग हर रोज की तरह पत्ते चुनने के लिए जंगल की ओर जा रहे थे तभी उन्होंने बजबजी गांव के रास्ते पर एक नग्न अवस्था में पड़ी महिला को देखा. जिसके बाद वो लोग डर गए. हिम्मत करके लोगों ने महिला के पास जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. महिला का शव खुन से लथपथ था. महिला के सिर पर पत्थर से हमला किया गया था. उसकी पहचान छुपाने के लिए सिर को कुचला गया था. जिसके बाद लोग उसकी पहचान नहीं कर पाए. लोगों ने देखा कि महिला के शव के कुछ हिस्सों पर फटे हुए कपड़े थे. जिसके बाद लोगों ने आशंका जताई है कि उसके साथ रेप के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. 

महिला का शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी अमरपुर पुलिस को दी. जिसके बाद थानाध्यक्ष बिनोद कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. पुलिस महिला की पहचान के प्रयास कर रही है. लोगों से जानकारी जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने रेप की पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही वारदात से जुड़ी ज्यादा जानकारी मिल पाएगी. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : बिरेंद्र 

यह भी पढ़ें : Ashirwad Apartment Fire: एक तरफ उठी डोली तो एक तरफ अर्थी, CM ने की मुआवजे की घोषणा