logo-image

Crime News: नाबालिग लड़की की फंदे से लटकी मिली लाश, डीजे पर गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद

14 वर्षीय एक किशोरी की फंदे से लटकी हुई लाश मिली है. मृतका के परिजनों ने पड़ोस के ही चार लोगों पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 10 Oct 2023, 12:21 PM

highlights

  • डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद 
  • आरोपियों ने घर पर आकर दी थी धमकी 
  • सभी आरोपी हैं फरार

Supaul:

सुपौल सदर थाना अंतर्गत पिपराखुर्द में 14 वर्षीय एक किशोरी की फंदे से लटकी हुई लाश मिली है. मृतका के परिजनों ने पड़ोस के ही चार लोगों पर फांसी लगाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि तीन महीन पहले विवाद हुआ था. हालांकि सूचना पर सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक की पहचान सुपौल सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिपराखुर्द वार्ड 5 निवासी रघुनाथ पासवान की 14 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी के रूप में हुई है. 
   
डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर हुआ था विवाद 

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में ही रहने वाले मंगल साह, श्रवण कुमार, विश्वरंजन कुमार और जयप्रकाश ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि तीन माह पहले डीजे पर अश्लील गाना बजाने को लेकर आरोपियों से विवाद हुआ था. तब अश्लील गीत बजाने से रोकने पर मृतका के भाई चंदन कुमार ने श्रवण कुमार और मंगल कुमार ने चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया था. तब थाने में भी इस बात की शिकायत की गई थी, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया था.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बीजेपी ने आरजेडी को दिया जवाब, कहा - 'राजनीतिक कैंसर हैं लालू जी'
  
आरोपियों ने घर पर आकर दी थी धमकी 

मृतका की मां ने बताया कि उस वक्त से ही आरोपियों से विवाद चल रहा था. 8 दिन पूर्व भी आरोपियों ने घर पहुंच कर धमकी दी थी. अब परिजनों का आरोप है कि सोमवार की देर शाम घर में घुसकर चांदनी की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है. उन्होंने बताया कि वह फाइनेंस कंपनी के लोन का किस्त जमा करने के लिए घर से बाहर गई हुई थी और पिता रघुनाथ पासवान पंजाब में मजदूरी करते हैं. जबकि दोनों बड़े भाई बाजार में काम करने आये हुए थे. घर में उसकी बेटी अकेली थी.

सभी आरोपी हैं फरार 

हालांकि घटना को अंजाम देकर जब चारों आरोपी भाग रहे थे तो मृतका के भाई ने उन चारों को देख लिया. इधर, सूचना पर सुपौल सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और फंदे से लटके हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया. सदर थानाध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया कि नाबालिग लड़की की फंदे से लटके हुए शव को बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल मौत के कारणों को लेकर पुलिस जांच कर रही है. जिन लोगों पर हत्या का आरोप है, वे सभी अभी फरार चल रहे हैं. 

रिपोर्ट - केशव कुमार