logo-image

बिहार में शराब डिलीवरी में देर होने पर युवक को मिली तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

बिहार के दरभंगा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध का स्तर चरम पर है तो वहीं दूसरी तरफ कुशेश्वरस्थान में शराब माफियाओं का मनोबल फिर से बढ़ने लगा है. बता दें कि शराब माफिया बेखौफ होकर अपना कानून बना रहे हैं.

Updated on: 17 Oct 2023, 02:54 PM

highlights

  • बिहार में शराब डिलीवरी में लेट होने पर मिली तालिबानी सजा
  • युवक को नंगा कर पेड से बांध कर पीटा 
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो 

Darbhanga:

बिहार के दरभंगा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक तरफ बिहार में अपराध का स्तर चरम पर है तो वहीं दूसरी तरफ कुशेश्वरस्थान में शराब माफियाओं का मनोबल फिर से बढ़ने लगा है. बता दें कि शराब माफिया बेखौफ होकर अपना कानून बना रहे हैं. समय पर शराब नहीं मिलने पर युवक को नंगा कर पीटा गया. वीडियो वायरल हो गया. इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की देर रात कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मसानखून पंचायत में शराब माफियाओं ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया.

आपको बता दें कि एक युवक को पेड़ से बांधकर नंगा कर उसकी पिटाई की और उसका वीडियो भी बनाया, जिससे जब आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे नंगा कर दिया. वहीं जब वीडियो वायरल हुआ तो मामला बिगड़ता देख गांव के लोगों ने रात में मंदिर पर बैठक बुलाई और मामले को सुलझाने की पूरी कोशिश की लेकिन आरोपियों के नहीं आने के कारण पंचायत नहीं हो सकी.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: इस बार नवरात्र में मौसम देगा साथ, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत; जानें 9 दिनों का मौसम अपडेट

इसके साथ ही आपको बता दें कि स्थानीय लोगों के मुताबिक मसानखून का सुनील चौपाल उर्फ ​​दीवाना पिता साधु चौपाल बड़े पैमाने पर शराब और गांजा का कारोबार करता है. वहीं रविवार की देर रात जब सुनील अपने दोस्तों के साथ बैठा था, तभी सुनील के मोबाइल पर शराबियों के फोन आने लगे, लेकिन मजाक-मजाक में एक युवक ने उसकी मोटरसाइकिल की चाबी छिपा दी, जिसके कारण शराब व्यवसायी अपने ग्राहकों को समय पर शराब नहीं पहुंचा पाता था और फिर शराब माफिया की ताकत आसमान छूती थी और उसने जो किया वह किसी भी सूरत में सही नहीं था.

वहीं इस संबंध में सूत्रों का कहना है कि शराब कारोबारी ने अपने दो-चार सहयोगियों को बुलाकर युवक को रस्सी से पेड़ से बांध दिया और उसे पूरी तरह नग्न कर दिया और जी भर कर पिटाई की. युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी, जिसके बाद गांव के गणमान्य लोगों ने गांव के मंदिर में एक बैठक बुलाई जिसमें सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे और मामले को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन किसी कारणवश मामला नहीं हो सका हल हो गया.

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को शांत करने के लिए मंगलवार शाम को दोबारा बैठक बुलाई गई है. अब सवाल यह है कि जिस राज्य में शराबबंदी जैसी सख्त कानून व्यवस्था है. वहां शराब कारोबारी को इतनी तालिबानी हिम्मत कहां से मिलती है और इतना बड़ा अपराध करने के बाद गणमान्य लोग पंचायत कर मामले को दबाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं.