logo-image

Crime News: तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत, बच्ची की हालत गंभीर

एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. युवक की उम्र महज 19 साल बताई जा रही है.

Updated on: 18 Oct 2023, 11:17 AM

highlights

  • तीन साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत
  • युवक की उम्र महज 19 साल जा रही है बताई
  • आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता था

Samastipur:

समस्तीपुर से दिल को दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. जहां एक तीन साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. युवक की उम्र महज 19 साल बताई जा रही है. आरोपी बच्ची के पड़ोस में ही रहता था. बताया जा रहा है कि बच्ची को आरोपी घुमाने के बहाने घर से अपने साथ ले आया और फिर उसे सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची दर्द से चिल्लाने लगी तो उसे वहीं लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया.  

 यह भी पढ़ें : Bihar Politics: आज से बिहार के तीन दिवसीय दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, कृषि रोड मैप करेंगीं लॉन्च

आरोपी मौके से हो गया फरार 

घटना रोसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. बताया जा रहा है कि युवक पहले बच्ची के घर पर पहुंचा और घरवालों से कहा कि उसे घुमाने ले जा रहा है, जिसके बाद घरवालों ने बच्ची को युवक के साथ भेज दिया. आरोपी बच्ची को साइकिल पर बैठकर थोड़ी दूर ले गया और फिर एक बाथरूम में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची चिल्लाने लगी तो उसे मौके पर ही छोड़कर आरोपी फरार हो गया. बच्ची की आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और  बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया.

आरोपी को पुलिस ने  कर लिया गिरफ्तार

परिजनों ने बताया कि जब वो मौके पर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ थी. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर है. वहीं परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.