logo-image
लोकसभा चुनाव

समस्तीपुर में कॉलेज संचालक की क्रूरता, पेड़ से बांधकर महिला को पीटा

समस्तीपुर एक महिला की बेरहमी से पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कॉलेज परिसर में अमरूद के पेड़ से एक महिला की बांधकर पिटाई की गई है.

Updated on: 06 Apr 2023, 01:41 PM

highlights

  • समस्तीपुर में कॉलेज संचालक की क्रूरता
  • पेड़ से बांधकर महिला की पिटाई 
  • जमीन के लिए महिला पर बना रहा था दबाव
  • उजियारपुर थाना क्षेत्र के गांवपुर पंचायत का मामला 

Samastipur :

समस्तीपुर एक महिला की बेरहमी से पेड़ से बांधकर पिटाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कॉलेज परिसर में अमरूद के पेड़ से एक महिला की बांधकर पिटाई की गई है. दरअसल यह वीडियो उजियारपुर थाना क्षेत्र के गांवपुर पंचायत के आईटीआई कॉलेज परिसर का है. यहां कॉलेज संचालक का क्रुर चेहरा सामने आया है. कॉलेज संचालक ने एक अधेड़ महिला को पेड़ से बांधकर पिटाई की है. जिसका अब वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

जमीन के लिए महिला पर बना रहा था दबाव

बताया जा रहा है कि महिला की पिटाई कॉलेज संचालक सुरेश कुमार सिंह और उसके परिजनों के द्वारा की गई है. पीड़ित महिला के पति का कहना है कि मेरी पत्नी को घर से ले जाकर कॉलेज में रस्सी से बांधकर उसकी पिटाई की गई है. जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हुई है. जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. महिला के पति ने जानकारी देते हुए बताया कि जिन लोगों ने पिटाई की है, वो लोग इनके रिश्तेदार ही हैं. वो रिश्ते में इनके बहनोई लगते हैं. बहनोई और उनके लड़के ने महिला से मारपीट की है. 

यह भी पढ़ें : बिहार में कोरोना और स्वाइन फ्लू का डबल अटैक, एक दिन में आए इतने अधिक मामले

पेड़ से बांधकर पिटाई 

पीड़ित महिला के पति ने बताया कि जमीनी विवाद में पिटाई की गई है. पीड़ित महिला कल जमीन देखने के लिए घर से कॉलेज के पीछे गई थी. उसी दौरान उसकी पिटाई की गई है. वहीं, मामले में पीड़ित महिला का कहना है कि कॉलेज संचालक सुरेश कुमार सिंह ने उसे जमीन अपने नाम लिखने के लिए कह रहा था. जिसे वह मना कर रही थी. इसी वजह से उसकी पेड़ से बांधकर की पिटाई गई है. वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में नही हैं. जल्द ही संज्ञान में लेकर उचित कार्रवाई की जाएगी.