logo-image

Bihar News: अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को बनाया निशाना, घर से बाहर निकलते ही मार दी गोली

मामला गोपालगंज से है. जहां आज सुबह मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है.

Updated on: 06 Jul 2023, 01:42 PM

highlights

  • अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को मार दी गोली 
  • अपराधियों  ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी शुरू
  • घर से बाहर निकलते ही मार दी गोली  
  • मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस

Gopalganj:

राज्य में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि पुलिस प्रशासन का डर उनके मन से खत्म हो चुका है. सरेआम घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं और पुलिस बस तमाशा देखते रह जाती है. ताजा मामला गोपालगंज से है. जहां आज सुबह मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

घर से बाहर निकलते ही मार दी गोली 

दरअसल, आज सुबह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर प्रॉपर्टी डीलर राजेश यादव घर से बाहर निकल रहे थे तब ही मोटरसाइकिल सवार करीब 3 के संख्या में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घटना नगर थाना क्षेत्र के गोसाई टोला का बताया जा रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर राजेश यादव जैसे ही गांव के बाहर आए तो मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: लालू यादव ने पीएम पर साधा निशाना, कहा- विदाई तय, मेरे आने से BJP चिंतित
 
मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस 

इस फायरिंग में उनको कई गोलियां लग गई है. स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरंत सदर अस्पताल गोपालगंज में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर नगर थाने के पुलिस और सदर एसडीपीओ प्रांजल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना को लेकर सदर एसडीपीओ प्रांजल ने कहा कि एसआईटी टीम की गठन कर दी गई है और पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

रिपोर्ट - शैलेंदर श्रीवास्तव