logo-image

दशरथपुर रेलवे स्टेशन के पास अपराधियों ने युवक से छीना सामान, विरोध किया तो जलाया जिन्दा

मंगलवार की सुबह बिहार के मुंगेर जिले के दशरथपुर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया.

Updated on: 19 Jul 2022, 03:56 PM

Munger:

मंगलवार की सुबह बिहार के मुंगेर जिले के दशरथपुर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति को जिंदा जला दिया गया. इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पूरी घटना दशरथपुर रेलवे स्टेशन के पास लूटपाट से शुरू हुई. सबसे पहले घटनास्थल पर युवक के साथ कुछ लुटेरों ने लूटपाट करने की कोशिश की. इसके बाद जब युवक ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसका सारा सामान लूट लिया फिर उसके बाद उसे जिंदा जला दिया. वहां मौजूद RPF के जवानों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान कुछ ही घंटो में उस की मौत हो गई.

मृतक रवि कुमार (34 वर्षीय )  जमशेदपुर टाटा में काम करता था. घटना के दिन वो पैदल अपने घर आ रहा था. तभी दशरथपुर रेलवे स्टेशन पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना ने लोगों के दिल में दहशत पैदा कर दिया है.

वहीं, इस घटना के बाद सदर अस्पताल इमरजेंसी कक्ष में कार्यरत जीएनएम प्रेमलता ने बताया कि मंगलवार की सुबह लगभग 5:00 बजे घायल युवक को आरपीएफ द्वारा धरहरा पीएचसी के एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए लाया गया है. डॉक्टरों ने इस घायल युवक का इलाज किया. युवक 90% जला हुआ था. इसके बाद इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. जीएनएम प्रेमलता के अनुसार युवक जब घायल अवस्था में यहां आया तो वह बातचीत कर रहा था. उसने तब बताया कि उसके साथ छिनतई की गई है. जब विरोध किया तो लुटेरों ने उसे जिंदा जला दिया. घटना की सूचना पाकर कोतवाली थाना से सब इंस्पेक्टर मुकुंद कुमार निराला सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि परिजनों को इसके बारे में सूचना दी जा रही है.