logo-image

नालंदा में अपराधि बेखौफ, दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

बिहार में घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहा, अपराधि बेखौफ हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है.

Updated on: 02 Oct 2022, 03:20 PM

Nalanda:

बिहार में घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहा, अपराधि बेखौफ हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. नालंदा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना में एक युवक जख्मी हुआ है, जिसे इलाज के लिए बिहार सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से कई राउंड फायरिंग किया है. घटना के संबंध में पीड़ित मो. सद्दाम ने बताया कि कुछ लोग दुकान पर आए और बहस करने लगे जिसका उन्होंने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की, जब आसपास की जनता वहां जुटी तो अपराधियों ने बचाव करते हुए फायरिंग की और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल मो. सद्दाम को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जिनका इलाज जारी है. 

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर बिहार थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से पूछताक्ष कर रही है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं, प्रथम दृष्टया मामला जमीन विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है. हालांकि घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.