logo-image

बिहार में अपराधी बेखौफ, सांसद पर बदमाशों ने तानी गोली

बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी सांसद सुशील सिंह पर अपराधियों ने बंदूक तान दी.

Updated on: 05 May 2023, 05:57 PM

highlights

  • बिहार में अपराधी बेखौफ
  • सांसद पर बदमाशों ने तानी गोली
  • सुरक्षा गार्ड ने पीछा कर धर दबोचा
  • प्रशासन पर उठे सवाल

 

Aurangabad:

बिहार के औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां बीजेपी सांसद सुशील सिंह पर अपराधियों ने बंदूक तान दी. इतना ही नहीं बदमाशों ने पिस्टल तानकर कहा कि हमारा पीछा नहीं करो, वरना गोली मार देंगे. जिसके बाद बदमाशों का नेशनल हाइवे-19 पर करीब 9 किलोमीटर तक पीछा किया गया. जिले के सांसद के बॉडीगार्ड ने बदमाशों का पीछा किया और जैसे ही बाइक सड़क पर गिरी, उन्हें धर दबोचा गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बदमाश महिला की चेन खींचकर भाग रहे थे. 

यह भी पढ़ें- 'आसाराम जैसा होगा बागेश्वर वाले बाबा का हाल...' नीतीश के मंत्री का विवादित बयान

सांसद पर बदमाशों ने तानी गोली

वहीं, अचानक से बदमाशों ने सांसद पर गोली तान दी. जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड भी पहले तो हैरान हो गए. फिर उन्होंने बाइक सवार बदमाशों का पीछा करना शुरू किया. बाइक सवार भी करीब 8 किलोमीटर तक बॉडीगार्ड को अपने पीछे भगाया, लेकिन अचानक से संतुलन बिगड़ा और बाइक सड़क पर गिर गई. 

सुरक्षा गार्ड ने 8 किमी तक किया पीछा

जब बदमाश महिला की चेन छीनकर भाग रहे थे, तो उन्हें लगा कि वहां मौजूद सांसद उनका पीछा कर रहे हैं और उन्होंने सांसद पर गोली तान दी. जिसके बाद सुरक्षा गार्ड गाड़ी से उतरने लगे, यह देखकर बदमाश भागने लगे. इस घटना पर सांसद ने कहा कि जिसकी उम्मीद उन्हें नहीं थी, बिहार में आज वैसा हुआ. बिहार में ऐसी चीजें हो रही है, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जिस तरह से अपराधियों ने हिम्मत दिखाई है, इसे जंगलराज नहीं तो और क्या कहेंगे. अपराधी राज्य में पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं और किसी को भी टारगेट कर रहे हैं. सरकार बहरी हो चुकी है और हाथ धरे बैठी रह जाएगी.