logo-image

Crime in Sitamarhi: चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, प्रत्याशी के बेटे पर मर्डर का आरोप

युवक की हत्या करने का बाद से ही प्रत्याशी का हत्यारोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

Updated on: 30 Dec 2022, 07:48 PM

highlights

  • चुनावी रंजिश में युवक की हत्या
  • वार्ड पार्षद पद प्रत्याशी के बेटे पर हत्या का आरोप
  • खैरवा वार्ड नंबर 3 का मामला
  • हत्यारोपी मौके से हुआ फरार

:

बिहार में निकाय चुनाव संपन्न हो चुका और आज रिजल्ट भी आ गए हैं. चुनावी परिणाम आते ही इसके साइड इफेक्ट भी देखने को मिल रहे हैं. ताजा मामले में सीतामढ़ी में एक युवक की हत्या वार्ड पार्षद पद प्रत्याशी के बेटे द्वारा सिर्फ ये आरोप लगाकर कर दी गई है कि उसने विपक्षी प्रत्याशी की चुनाव में मदद की थी. मामला खैरवा वार्ड नंबर 3 का है. वहीं, युवक की हत्या करने का बाद से ही प्रत्याशी का हत्यारोपी बेटा मौके से फरार हो गया. पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें-CM नीतीश ने की बौद्ध गुरू दलाई लामा से मुलाकात, महाबोधि मंदिर में किया पूजा-पाठ

मृतक युवक की पहचान खैरवा वार्ड नंबर 3  निवासी गौतम कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम अपने घर के दरवाजे पर खड़ा था. इसी दौरान वार्ड पार्षद पद की प्रत्याशी बबीता देवी का बेटा करण कुमार उसके पास पहुंचा और सीधा उसे गोली मार दी. गौतम की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बबीता देवी का हत्यारोपी अपनी मांग के हार से गुस्से में था. वहीं, हत्यारोपी करण मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें-जीतन राम मांझी की CM नीतीश कुमार से मांग, कहा-'गुजरात की तरह बिहार में भी परमिट पर मिले शराब'

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने  मृतक के शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की हर  पहलू से जांच कररही है और हत्यारोपी करण की तलाश कर रही है. चुनावी रंजिश में हुई हत्या की वारदात से लोगों में दहशत है.

ये भी पढ़ें-बिहार BJP को तगड़ा झटका, राजीव रंजन ने उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, पार्टी बोली-6 वर्ष के लिए किया गया सस्पेंड