logo-image

Crime: ढोंगी बाबा ने महिला को बनाया हवस का शिकार, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

बिहार के मुजफ्फरपुर में ढोंगी बाबा ने जिन्न उतारने के बहाने महिला को हवस का शिकार बनाया.

Updated on: 03 Oct 2023, 08:40 PM

highlights

  • ढोंगी बाबा ने महिला को बनाया हवस का शिकार
  • भेद खुलने की डर से बाबा ने महिला को रास्ते से हटाया
  • डेड बॉडी सड़क पर अर्ध नग्न अवस्था में मिला

 

Muzaffarpur:

बिहार के मुजफ्फरपुर में ढोंगी बाबा ने जिन्न उतारने के बहाने महिला को हवस का शिकार बनाया. भेद खुलने के डर से बाबा ने महिला को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या भी कर दी. मामला नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट श्याम मंदिर गली की है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पर लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं, सूचना पाकर घटनास्थल पर दल बल के साथ पुलिस पहुंची. घटना के संबंध में बताता जाता है कि जिन्न उतारने के नाम पर एक ढोंगी बाबा ने अंधविश्वास में पड़ी एक 32 वर्षीय महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला. बच्चों के सामने बाबा ने महिला से गलत काम किया. महिला ने उसे बेनकाब करने की बात कही, तो बाबा ने महिला को मौत के घाट उतार दिया. 

यह भी पढ़ें- Politics: I.N.D.I.A के 'चाणक्य' का मास्टरस्ट्रोक, 'पिछड़ा कार्ड' से होगी चुनावी नैया पार!

ढोंगी बाबा ने महिला को बनाया हवस का शिकार

महिला के डेड बॉडी को सड़क पर फेंक दिया. महिला का डेड बॉडी सड़क पर अर्ध नग्न अवस्था में मिला. महिला वैशाली जिले के गोरौल थाना इलाके की निवासी थी. दो बच्चों के साथ वह दस वर्षों से पंकज मार्केट इलाके में किराए के मकान में रहती थी. उसका पति मध्यप्रदेश के मंसौर में बिस्किट निर्माण फैक्ट्री में काम करता है. पड़ोस की ममता देवी ने बताया कि महिला दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहती है. मृतका दो दिन से टेंशन में थी. वह बताई थी कि बच्चों को रूम में बंदकर बाबा ने उसके साथ गलत काम किया है. वह एमपी में पति को भी फोन कर घटना के बारे में पूरी बात बताई थी.

भेद खुलने की डर से बाबा ने महिला को रास्ते से हटाया

महिला बार-बार बोल रही थी. कल सुबह का सूरज नहीं देख पायेगी. हमने कहा ऐसे क्यों बोल रही हो, तो उसने बताया बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया है. महिला बोली उसका बुलावा आ गया है. अपनी दिनचर्या के विपरीत की सोमवार की रात ग्यारह बजे वह घर से निकली थी. रात भर वापस नहीं आई सुबह में उसका डेड बॉडी सड़क पर मिला. वहीं, एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने फोन पर बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी. महिला का शव मिला है. सिर में गंभीर चोट का जख्म है. दुष्कर्म के बाद हत्या के साक्ष्य नहीं मिले. पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हर बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है.