logo-image

Crime: लोजपा नेता की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

बिहार के भोजपुर जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने जबरन घर में घुसकर नाबालिग को कंधे पर उठाकर ले गए.

Updated on: 03 Feb 2024, 08:19 PM

highlights

  • लोजपा नेता की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म
  • घर से उठाकर ले गए बदमाश
  • परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

Arrah:

बिहार के भोजपुर जिले से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां बदमाशों ने जबरन घर में घुसकर नाबालिग को कंधे पर उठाकर ले गए. वहीं, जब लड़की की मां ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने दांतों से उनके हाथ तक काट लिए. जिसके बाद घर से करीब 2 किलोमीटर दूर ले जाकर बदमाशों ने लड़की को खेत में फेंक दिया. यह घटना लोजपा के नेता के घर घटी, जहां उनकी बेटी को 8-10 बदमाश घर से उठाकर ले गए. राजनेता की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आ रही है. मामले में अब तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से परिजनों में नाराजगी देखी जा रही है. 

यह भी पढ़ें- ये हैं बिहार के टॉप 10 विभाग, CM नीतीश कुमार का रहा दबदबा

लोजपा नेता की बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

वहीं, घटना के बाद पार्टी के नेताओं ने भी जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं शनिवार को आक्रोशित लोगों ने सड़क भी जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. भाजपुर के एसपी पर पीड़िता का बयान बदलने का भी आरोप लगाया गया. बता दें कि आक्रोशित नेताओं और समर्थकों ने सदर अस्पताल के गेट के बाहर जाम कर दिया, जिसकी वजह से शहर के मुख्य बाजाप में आवागमन ठप्प हो गया. नाबालिग के परिजनों ने भोजपुर के एसपी प्रमोद कुमार यादव के खिलाफ भी नारेबाजी की और उन पर कई गंभीर आरोप लगाए. इतना ही नहीं यह भी कहा गया कि पुलिस के दवाब की वजह से पीड़िता का बयान बदला जा रहा है. पीड़िता को बयान बदलने के लिए महिला थानाध्यक्ष अंशु कुमारी के द्वारा बार-बार टॉर्चर किया जा रहा है. 

घर से उठाकर ले गए बदमाश

नाबालिग की उम्र 14 साल बताई जा रही है और वह कक्षा 9वीं में पढ़ाई करती है. पिता लोजपा दल के जिला प्रधान महासचिव के पद पर कार्यरत हैं और इसके साथ ही ग्रामीण चिकित्सक भी हैं. उनका आरोप है कि 8-10 की संख्या में रात में बदमाश घर में जबरन घुस गए और नाबालिग को घर से कंधे पर उठाकर ले गए. जिसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर घर से करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर आलू के खेत में फेंक दिया गया. पीड़िता के पिता ने बताया कि वह घर से किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाहर गए थे. इस दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया. बच्ची अपनी मां और छोटे भाई के साथ घर पर ही थी. जब बदमाश घर में घुसे, उसक वक्त पीड़िता अपने छोटे भाई के साथ घर के कमरे में पढ़ाई कर रही थी. 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप

जैसे ही बदमाश नाबालिग को उठाकर ले गए, पत्नी ने फोन पर रोते हुए घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही गांव में हर तरफ नाबालिग को खोज शुरू हो गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं, पशु मेला बगीचा की तरफ बेहोशी की हालत में नाबालिग को बरामद किया गया. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गई, जहां उसका इलाज किया गया.