logo-image

बिहार: नीतीश राज में अपराध चरम पर, अब वैशाली में एक वकील की सरेआम गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. कानून से बेखौफ होकर अपराधी बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

Updated on: 16 Jan 2021, 04:24 PM

नई दिल्ली:

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. कानून से बेखौफ होकर अपराधी बड़ी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बीते दिनों राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई, जो पर अभी तक राज्य में बवाल मचा है. इस बीच अपराधियों ने एक और बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बिहार के वैशाली जिले में बदमाशों ने एक वकील को मार के घाट उतार दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना टीकाकरण शुरू, सफाई कर्मचारी को लगाया गया सबसे पहला टीका 

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वकील की गोली मारकर हत्या कर दी है. हालांकि हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. महुआ के थाना प्रभारी कृष्णानंदन झा ने बताया कि तिसिऔता थाना क्षेत्र महथी गांव के रहने वाले शिवरंजन झा उर्फ पप्पू झा (45) शनिवार को अपनी वैगन आर कार से हाजीपुर आ रहे थे तभी महुआ थाना क्षेत्र के चकुमर गांव के पास अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: रूपेश सिंह हत्याकांड से जुड़े पत्रकारों के सवाल पर भड़के नीतीश कुमार, कहने लगे ऐसी बातें

थाना प्रभारी ने बताया कि गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कृष्णानंदन झा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. मृतक का परिवार हाजीपुर में रहता है तथा वे हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में वकील थे.

(इनपुट- आईएएनएस)