News Nation Logo

लालू ने बुलाई पार्टी विधायकों की वर्चुअल बैठक, कोरोना को लेकर देंगे सलाह

लालू यादव की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली पार्टी मीटिंग के बारे में आरजेडी ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है. पार्टी के हिसाब से लालू यादव कोरोना को लेकर पार्टी विधायकों के साथ मीटिंग करना चाहते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 05 May 2021, 09:51:37 PM
Lalu Yadav

Coronavirus (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लालू ने बुलाई पार्टी विधायकों की बैठक

नई दिल्ली:

लालू यादव (Lalu Yadav) काफी लंबे समय तक जेल में रहने के बाद जमानत पर बाहर आ चुके हैं. जेल में रहने के कारण लालू यादव काफी समय से राजनीति से दूर थे. लेकिन अब जेल से बाहर आते ही वे फिर से एक्टिव होने लगे हैं. लालू जल्द पार्टी विधायकों (RJD MLAs Meeting) के साथ वर्चुअल मीटिंग करने वाले हैं. हालांकि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार वे राजनीति में अब 11 साल तक सक्रिय रूप में नहीं उतर सकते हैं, लेकिन लालू पीछे से ही काफी राजनीति को चलाने में काफी माहिर खिलाड़ी हैं. उन्होंने जल्द ही पार्टी विधायकों की वर्चुअल बैठक बुलाई है जिससे बिहार की राजनीतिक गलियों में चर्चाएं काफी बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- Covid-19 टेस्ट किट की पैकिंग में हो रही बड़ी लापरवाही, वीडियो वायरल

लालू यादव की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली पार्टी मीटिंग के बारे में आरजेडी ने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी है. पार्टी के हिसाब से लालू यादव कोरोना को लेकर पार्टी विधायकों के साथ मीटिंग करना चाहते हैं. मीटिंग में लालू राजद विधायकों कोरोना में कैसे लोगों की मदद की जाए और कैसे पार्टी का दायरा बढ़ाया जाए. लालू की इस मीटिंग का ऐलान होते ही जदयू के कान खड़े हो गए हैं. राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई है कि लालू अब बिहार की राजनीति में कोई बड़ा गेम करने की कोशिश करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कोरोना केस 48 लाख के पार,पिछले 24 घंटो में 57,640 नए मामले, 920 की मौत

बिहार में तेजी से बढ़ रहा कोराना

बिहार में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर हालात बिगड़ते जा रहे हैं. राज्य में हर दिन संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है. हालात इतने बुरे हो गए हैं कि अस्पतालों में बेड्स की काफी (Beds Shortage) किल्लत हो गई है. प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 14 हजार 836 नए मरीज मिले. तो वहीं 61 कोरोना मरीजों (Covid Patients) की मौत हो भी हो गई. कोरोना महामारी से बिहार की राजधानी पटना (Corona in Patna) का हाल सबसे बेहाल है. सिर्फ पटना में पिछले 24 घंटे में 2420 नए मरीज मिले हैं. पटना में पिछले 24 घंटे में 17 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 May 2021, 09:15:46 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.