logo-image

सुशांत के पिता की दूसरी शादी की बात पर बड़े भाई बोले- संजय राउत पर करूंगा मानहानि का केस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जांच को लेकर पहले से ही महाराष्ट्र सरकार सवालों के घेरे हैं. इस बीच सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के सांसद संजय राउत के विवादित बयान पर बवाल शुरू हो गया है.

Updated on: 10 Aug 2020, 06:28 PM

पटना:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में जांच को लेकर पहले से ही महाराष्ट्र सरकार सवालों के घेरे हैं. इस बीच सत्ताधारी पार्टी शिवसेना के सांसद संजय राउत के विवादित बयान पर बवाल शुरू हो गया है. बिहार की सरकार संजय राउत के बयान पर उन्हें भला-बुरा कह रही तो अब सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने भी शिवसेना नेता पर हमला बोला. सुशांत सिंह के भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राउत (Sanjay Raut) पर मानहानि का मुकदमा करने की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

सुशांत सिंह के बड़े भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राऊत के बयान पर कड़ी नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि इस तरह का फूहड़ और हल्का बयान देना गलत है. संजय राउत को शर्म आनी चाहिए कि इतना बड़ा आघात लगाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुशांत के करोडों फैन्स की भावना इस मामले से जुड़ी हुई है. साथ ही नीरत कुमार बबलू ने कहा कि संजय राउत माफी मांगें, नहीं तो वह उन खिलाफ मानहानी का मुकदमा करेंगे.

उधर, संजय राउत के बयान पर बिहार के नेता भड़क उठे हैं. न्यूज नेशन से बातचीत में बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जनता दल युनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने शिवसेना नेता संजय राउत को मानसिक रोगी बताया. उन्होंने कहा कि संजय राउत मानसिक रूप से बीमार हैं और पूरी तरह से डिरेल हो गए हैं. प्रवक्ता ने कहा कि सुशांत मामले की जांच डायवर्ट करने को ऐसा बयान दे रहे हैं और सुशांत के पिता और बिहार के डीजीपी पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: MP गया राजस्थान जाता दिख रहा है... अब महाराष्ट्र में BJP बनाएगी सरकार!

इतना ही नहीं, संजय राउत का बयान पर महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना की सहयोगी पार्टी के नेता संजय निरूपम ने भी आपत्ति जताई है. संजय निरूपम ने कहा कि शिवसेना के सांसद सुशांत मामले को लेकर ओछी बातें कर रहे हैं. हालांकि उन्होंने संजय राउत का नाम नहीं लिया. निरूपम ने ट्वीट में लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में शिवसेना के सांसद ओछी बातें कर रहे हैं. हर परिवार की कुछ कहानी होती है. शिवसेनावालों की भी बहुत है. लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है. शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए,न कि टुच्चापन.'

दरअसल, शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को पार्टी के मुखपत्र सामना में एक लिखा में कहा था कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी की बात से काफी नाराज था. राउत ने दावा किया कि सुशांत के अपने पिता से मधुर संबंध नहीं थे. उन्होंने कहा कि उनके पिता की दूसरी शादी उन्हें (सुशांत को) स्वीकार्य नहीं थी. हालांकि सुशांत के परिवार के लोगों ने बात का खंडन किया.