logo-image

भोज समारोह में दही खत्म होने पर विवाद, महिलाओं और बच्चों पर फेंका खोलता पानी

बेगूसराय में एक भोज समारोह के दौरान महिला और बच्चे समेत 10 लोग घायल हुए हैं. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मसराज गांव की है.

Updated on: 24 Jan 2023, 02:21 PM

highlights

  • बेगूसराय में एक भोज समारोह में लड़ाई
  • महिला और बच्चे समेत 10 लोग घायल
  • घायलों को अस्पताल में इलाज जारी
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
  • एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

Begusarai:

बेगूसराय में एक भोज समारोह के दौरान महिला और बच्चे समेत 10 लोग घायल हुए हैं. घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के मसराज गांव की है. भोज समारोह के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने महिलाओं और बच्चों पर चावल और गर्म पानी फेंक दिया, जिससे 10 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले लल्लू कुमार साह की चाची की मौत हो गई थी.

मौत के बाद सोमवार की रात श्राद्ध कर्म का भोज का आयोजन किया गया था. इस दौरान आरोप है कि भोज खाने के दौरान दही खत्म हो गई थी. इसको लेकर कृष्णा कुमार और कई युवकों ने आयोजक के साथ गाली-गलौज करने लगे और इसके बाद गर्म पानी और चावल का गर्म पानी महिलाओं बच्चों पर फेंक दिया. इस घटना में 10 लोग जख्मी हो गए. 

5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. घटना की सूचना खोदावंदपुर थाना पुलिस को भी दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर राजू ने बताया कि 5 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. सभी खतरे से बाहर हैं. इलाज करने से सभी लोग सही हो जाएंगे थोड़ा समय लगेगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा 

यह भी पढ़ें : कैमूर में संतरे की पेटियों ने उगली शराब, कीमत जान चौंक गए अधिकारी