News Nation Logo

बिहार में कांग्रेस विधायक के भतीजे की गोली मारकर हत्या

रोहतास जिले के परसथुआ ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने करगहर क्षेत्र के कांग्रेस (Congress) विधायक संतोष मिश्र के भतीजा संजीव मिश्रा (42) की गोली मारकर हत्या कर दी.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 28 Feb 2021, 09:31:28 AM
Bihar Sasaram

घर के बाहर ही गोली मार कर फरार हो गए अपराधी. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सासाराम के कांग्रेस विधायक के भतीजे की हत्या
  • दो बाइक पर चार अपराधी आए थे सवार होकर
  • गांव वालों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश

पटना:

बिहार (Bihar) के रोहतास जिले के परसथुआ ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने करगहर क्षेत्र के कांग्रेस (Congress) विधायक संतोष मिश्र के भतीजा संजीव मिश्रा (42) की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि घटना साढ़े पांच बजे शाम की बताई जा रही है, जब संजीव अपने घर से बाहर निकले ही थे कि दरवाजे पर उन्हें अपराधियों ने गोली मार दी गई. गोली लगने की आवाज सुनकर घर से बाहर निकले परिजन स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है. 

दो बाइक पर सवार होकर आए चार अपराधी
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. आसपास के लोग आनन-फानन में संजीव को कैमूर जिला के मोहनिया इलाज के लिए ले गए. लेकिन रास्ते में ही संजीव मिश्रा ने दम तोड़ दिया. सासाराम के अनुमंडल पुलिस अधिकारी विनोद कुमार रावत ने बताया कि वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी की मदद से अपराधियों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया घटना पुरानी रंजिश के कारण होने की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय लोगों के मुताबिक पिछले दो दशक में इस परिवार में हत्या की यह तीसरी घटना बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः दूध बिकेगा 100 रुपए लीटर, किसान आंदोलन के पक्ष में खाप का फरमान

कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
घटना के बाद विधायक संतोष मिश्रा काफी दुखी हैं. कानून-व्यवस्था पर उन्होंने कहा कि इस सरकार में जब विधायक के परिवार के लोग सुरक्षित नहीं हैं, तो आम जनता की स्थिति समझी जा सकती है. संतोष मिश्रा ने कहा कि उनके क्षेत्र में लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. जहलीली शराब पीने से लोग मर रहे हैं. पुलिस न तो अपराधियों और ना ही जहरीली शराब के सौदागरों पर लगाम कस पा रही है. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना परसथुआ ओपी क्षेत्र की है. मौके पर पुलिस कैम्प कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Feb 2021, 09:27:31 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.