logo-image

CM नीतीश अचानक हुए दिल्ली रवाना, लालू के बाद नीतीश के जाने से बढ़ी राजनीतिक हलचल

एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गये. सीएम नीतीश के अचानक दिल्ली दौरे की एक खास वजह बताई जा रही है.

Updated on: 23 Nov 2023, 04:57 PM

highlights

  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश अचानक हुए दिल्ली रवाना
  • लालू के बाद नीतीश के जाने से बढ़ी सियासी हलचल
  • बिहार के राजनीतिक गलियारों में हो रही तरह-तरह की बात

Patna:

Bihar Politics News: एक तरफ बिहार की सियासत दिन-ब-दिन गर्म होती दिख रही है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गये. सीएम नीतीश के अचानक दिल्ली दौरे की एक खास वजह बताई जा रही है. वहीं सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, ''नीतीश कुमार अपनी आंखों की जांच कराने के लिए दिल्ली गए हैं. आंखों से संबंधित इलाज और जांच के लिए वह पहले भी कई बार दिल्ली जाते रहे हैं. इसको लेकर बताया जा रहा है कि इस बार भी वह नियमित आंखों के चेकअप के लिए दिल्ली गए हैं.''

यह भी पढ़ें: गोलीकांड और जहरीली शराब से मौत को लेकर बीजेपी ने सरकार को घेरा, लगाए गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री नीतीश अपने दिल्ली दौरे के दौरान इन नेताओं से करेंगे मुलाकात 

आपको बता दें कि, इसको लेकर यह भी खबर है कि नीतीश कुमार अपने दिल्ली दौरे के दौरान कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात करेंगे. बता दें कि 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव अब अंतिम चरण में हैं. वहीं, 25 नवंबर को होने वाले चुनाव के लिए प्रचार भी गुरुवार शाम को थम जाएगा. इससे पहले नीतीश कुमार का अचानक दिल्ली चले जाना एक खास वजह मानी जा रही है. बता दें कि नीतीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि विपक्षी दलों के भारत गठबंधन की आगामी गतिविधियां विधानसभा चुनाव के बाद होंगी. ऐसे में माना जा रहा है कि भारत को फिर से सक्रिय करने के लिए वह दिल्ली में कई नेताओं से मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें: गिरिराज सिंह ने CM नीतीश कुमार को लिखा पत्र, कहा- 'UP की तरह बिहार में बैन हो हलाल सर्टिफाइड प्रोडक्ट्स'

हालांकि इस संबंध में सीएम नीतीश या जेडीयू की ओर से कुछ नहीं कहा जा रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि नीतीश कुमार अब 25 नवंबर को दिल्ली से पटना लौटेंगे. वहीं, आपको बता दें कि इस दौरान दिल्ली में दो दिनों तक देश भर में राजनीतिक हलचल तेज रहने की संभावना है. इस बीच एक दिन पहले ही राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली गए हैं, अब नीतीश कुमार के दिल्ली जाने से कई तरह की राजनीतिक अटकलें तेज हो गई हैं.