News Nation Logo

CM नीतीश का अखिलेश पर तंज, बोलेंगे नहीं तो न्यूज कैसे बनेगी, बिहार टीकाकरण को तैयार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कोरोना टीका को भाजपा से जोड़ने को लेकर कहा कि, किसी को बोलने की आदत होती है और खबरें छपती रहती हैं.

IANS | Updated on: 05 Jan 2021, 10:48:03 PM
CM Nitish Kumar

नीतीश कुमार (Photo Credit: IANS)

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को राज्य के लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि कोरोना टीकाकरण का काम हम बहुत बढ़िया तरीके से करेंगे. हमलोग टीकाकरण को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कोरोना टीका को भाजपा से जोड़ने को लेकर कहा कि, किसी को बोलने की आदत होती है और खबरें छपती रहती हैं.

यह भी पढ़ें : कोरोना काल के 63 दिनों का व्यवसायिक वाहनों का रोड टैक्स माफ

पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हम टीकाकरण को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने कहा, पहले चरण में स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया जाएगा. 50 साल से ऊपर के लोगों को टीका प्राथमिकता पर दिया जाएगा. कोरोना संक्रमित लोगों तक भी हमलोगों को टीका पहुंचना है.

यह भी पढ़ें : हिमाचली टोपी राजस्थानी लड़की को आ गई पसंद, जानें फिर क्या हुआ

उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा, टीकाकरण को लेकर देश में उपयोगी ढंग से काम हो रहा है. बिहार में भी काम हुआ है. हम केंद्रीय दिशानिर्देश का पालन करेंगे और टीकाकरण का प्रभावी ढंग से संचालन करेंगे. उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के टीका को भाजपा से जोड़े जाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि, कुछ लोगों को बोलने की आदत होती है. बोलेंगे तब ही मीडिया में स्थान पाएंगें.

First Published : 05 Jan 2021, 10:38:25 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.