logo-image

आरसीपी सिंह के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार, कहा-7 पार्टियां मिलकर भी चुनाव नहीं जीत सकी

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कुढ़नी उपचुनाव में जदयू की हार पर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात का परिणाम है कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जदयू को हराने का काम किया.

Updated on: 09 Dec 2022, 12:54 PM

Nalanda:

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कुढ़नी उपचुनाव में जदयू की हार पर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में मिले जनादेश के साथ विश्वासघात का परिणाम है कुढ़नी उपचुनाव में जनता ने जदयू को हराने का काम किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने गुजरात में भाजपा को मिली जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी. उन्होंने कहा कि 27 साल के शासन में जहां भाजपा को गुजरात में 156 सीट मिली, वहीं 2020 में महागठबंधन की जीती कुढ़नी उपचुनाव में 7 पार्टियां मिलकर भी चुनाव नहीं जीत सकी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार का फोकस जनता की समस्याओं से दूर होकर शराबबंदी पर है. उन्होंने कहा कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी होती तो खुशी की बात होती, लेकिन यहां बालू और दारू का खेला हो रहा है. 
 
पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने बिहार में हुए उपचुनाव में महागठबंधन की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि नीतीश कुमार के रवैया से लोगों ने उनके पार्टी को नकारा है, आज यही वजह है कि वहां से बीजेपी चुनाव जीती है.

आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में हो रहे लगातार नुकसान और कोई नई योजनाओं के नहीं आने की वजह बिहार में राजस्व की कमी तत्काल प्रभाव से शराबबंदी को हटा देना चाहिए क्योंकि इससे कोई फायदा नहीं हो रहा है. यह सरकार को सिर्फ नुकसान दे रही है. लोग परेशान हैं. सरकार वर्ष 2005 से अब पीछे जा रही है आगे नहीं. आज बिहार की ग्रामीण सड़कें सभी के सभी बद से बदतर हैं. लोग सिर्फ टेबल पर बैठकर रणनीति बनाते हैं, लेकिन वह जमीन पर नहीं उतरती खरी. ललन सिंह के पार्टी अध्यक्ष बनने पर कहा कि पार्टी कमजोर हुई है पहले से.

आरसीपी सिंह ने कहा कि भारत G- 20 का कर रहा है नेतृत्व, जिसकी वजह हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. हमें इस बात पर फर्क करना चाहिए.

रिपोर्ट : शिव कुमार

यह भी पढ़ें: कुढ़नी में हुई हार की तेजस्वी ने बताई वजह, कहा - 'ये हार कोई बड़ी हार नहीं'