logo-image

लालू परिवार के भ्रष्टचार को संरक्षण दे रहे CM नीतीश: सुशील मोदी

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए शराबबंदी, क्राइम और करप्शन से समझौता कर लिया.

Updated on: 28 Dec 2022, 04:59 PM

highlights

  • सुशील मोदी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
  • सवालों की लगा डाली झड़ी
  • डीप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल पूछने को कहा

Patna:

एक बार फिर से बीजेपी से राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लालू यादव और बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि  नीतीश कुमार ने सत्ता में बने रहने के लिए शराबबंदी, क्राइम और करप्शन से समझौता कर लिया. सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें अपने डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव से पूछना चाहिए कि वे मात्र 23 साल की उम्र में बिना किसी व्यवसाय या नौकरी के वे दिल्ली के 30 करोड़ रुपये वाले मकान के मालिक कैसे बन गए?

उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बतायें कि दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कालोनी का डी-1088 नबंर का तीन मंजिला करोड़ों का मकान उन्होंने एबी एक्सपोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के जरिये मात्र 4 लाख रुपये में कैसे हासिल कर लिया ? सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार न केवल तेजस्वी यादव को संरक्षण दे रहे हैं, बल्कि उन्हें नेतृत्व सौंपने की घोषणा कर चुके हैं. यह भ्रष्टचार से समझौता नहीं तो क्या है?

ये भी पढ़ें-धर्मेंद्र प्रधान के 'इतिहास' वाले बयान को विजय चौधरी ने बताया शर्मनाक, कही ये बड़ी बात

सुशील मोदी ने आगे कहा कि  कहा कि सीबीआई ने रेलवे के दिल्ली  और मुम्बई (बांद्रा) प्रोजेक्ट के बदले फर्जी कंपनी के माध्यम से करोड़ों रुपये की प्रापर्टी लालू परिवार को देने के मामले में जांच कभी बंद नहीं की थी. पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद के खिलाफ नौकरी के बदले जमीन लिखवाने के मामलों की जांच के दौरान सीबीआई को डीएलएफ रिश्वत मामले से जुड़े नये तथ्य मिले हैं. उन्होने आगे कहा कि  जांच एजेंसी नए सबूतों के आधार पर आगे बढ़ रही है. इस पर  राजद के छाती पीटने और राजनीतिक रंग देने से कोई असर नहीं पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-चिराग पासवान ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात, बिहार में राष्ट्रपति शासन लगाने की कर डाली मांग