News Nation Logo
Banner

मांझी की NDA में शामिल होने से चिराग परेशान! बुलाई संसदीय बोर्ड की बैठक

एनडीए में जीतन राम मांझी की एंट्री और सीट बंटवारे में एनडीए की देरी पर चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश की संसदीय बोर्ड की दिल्ली में बैठक बुलाई है. दिल्ली में होने वाली बैठक 7 सितंबर को होगी.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Sep 2020, 10:51:03 AM
Nnitish Kumar vs Chirag Paswan

नीतीश VS चिराग (Photo Credit: फाइल फोटो)

पटना:

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी के एनडीए में शामिल होने से बिहार का सियासी में हलचल तेज हो गई. एनडीए बिहार में एलजेपी के रामविलास पासवान उनके बेटे चिराग पासवान को साथ रखकर दलित समुदाय को साधने का प्रयास करता रहा है. वहीं, मांझी के आने से अब समीकरण बदलने लगे हैं. सूत्रों के अनुसार, नीतीश कुमार की यह कवायद चिराग पासवान को नागवार गुजरी है. साथ ही एलजेपी सीटों के बंटवारे में हो रही देरी से परेशान है. पार्टी चाहती है जल्द से जल्द सीटों के बंटवारे हो जाए.

यह भी पढ़ें : विधानसभा चुनाव के लिए LJP का संकल्प लॉन्च, स्लोगन दिया बिहार 1st बिहारी 1st 

एनडीए में जीतन राम मांझी की एंट्री और सीट बंटवारे में एनडीए की देरी पर चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश की संसदीय बोर्ड की दिल्ली में बैठक बुलाई है. दिल्ली में होने वाली बैठक 7 सितंबर को होगी. एलजेपी विधानसभा चुनाव की तैयारी और गठबंधन पर चर्चा करेगी. इस बैठक में संसदीय बोर्ड की तरफ से पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान को कोई भी फैसला लेने के लिए मनोनित किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें : 17 साल की लड़की के पेट से निकला 7Kg बाल, डॉक्टर्स हैरान

दरअसल, गठबंधन में एक साथ होते हुए भी एलजेपी और जेडीयू के बीच खींचतान अब खुलकर बाहर आ गई है. चिराग पासवान ने कई बार अलग-अलग मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश कुमार के काम करने के तरीके पर सवाल सवाल उठाए हैं. वहीं, नीतीश कुमार की मांझी को अपने साथ लाने पर चिराग की काट के तौर देखा जा रहा है.

First Published : 04 Sep 2020, 10:51:03 AM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो