logo-image
लोकसभा चुनाव

विधानसभा चुनाव के लिए LJP का संकल्प लॉन्च, स्लोगन दिया बिहार 1st बिहारी 1st

विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने बताया है. नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी, ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें

Updated on: 04 Sep 2020, 08:28 AM

पटना:

केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार 1st बिहारी 1st का संकल्प जारी किया गया है. एलजेपी की तरफ से ना केवल बिहार बल्कि देश के सभी प्रमुख शहरों से प्रकाशित होने वाले अखबारों में इससे जुड़े विज्ञापन जारी कर दिए गए हैं. लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ से जारी इस विज्ञापन में चिराग पासवान के अलावा रामविलास पासवान की तस्वीर भी रखी गई है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज को भी प्रमुखता से जगह दी गई है. बिहार में पार्टी के 4 लोकसभा सांसदों पशुपति कुमार पारस, चंदन सिंह, महबूब अली कैसर और वीणा सिंह को जगह दी गई है. पार्टी के अन्य नेताओं को भी विज्ञापन में तरजीह मिली है. लोक जनशक्ति पार्टी ने विधानसभा चुनाव के लिए जो संकल्प दिखाया है उसके मुताबिक उसका पूरा फोकस युवा वोटरों पर होगा.

यह भी पढ़ें : बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज

विज्ञापन में लोक जनशक्ति पार्टी ने बताया है. नया बिहार और युवा बिहार बनाने के लिए सभी बिहारी भाइयों बहनो को युवा बिहारी चिराग पासवान के साथ चलना होगा. यही समय है जब बिहार के अस्मिता की लड़ाई सभी बिहारी को लड़नी होगी, ताकि हम सब बिहार पर नाज़ कर सकें. लोक जनशक्ति पार्टी सभी जाति धर्म में आस्था रखती है और सभी को हमेशा से साथ लेकर चली है. विज्ञापन में धर्म ना जात, करे सबकी बात पार्टी के पुराने टैग लाइन को दोहराया है. पार्टी ने अपने विज्ञापन में बताया है कि बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो हम पर राज करने के लिए लड़ रहे है, लेकिन मात्र लोक जनशक्ति पार्टी है जो बिहार पर नाज़ करने की लड़ाई लड़ रही है. जब से लोजपा बनी है पहली बार आधिकारिक विज्ञापन दिया गया है.

यह भी पढ़ें : JEE परीक्षा जारी, अब नीट की है तैयारी

विज्ञापन में चंद्रगुप्त मौर्य, सम्राट अशोक, आर्यभट, शेरशाह सूरी, माता सीता, भगवान महावीर, भगवान बुद्ध, गुरु गोबिंद सिंह साहेब, चाणक्य, वीर कुंवर सिंह, महात्मा गांधी राजेंद्र प्रसाद, बाबा साहब, रामधारी सिंह दिनकर, श्री कृष्णा सिंह, जय प्रकाश नारायण कर्पुरी ठाकुर जैसे महान लोगों की तस्वीर लगी है. पार्टी विज्ञापन में लगी इन महान लोगों की तस्वीर के जरीए लोक जनशक्ति पार्टी चुनावी में सबको साथ लेकर चलने वाली दिखा रही है. बता रही है कि हम सबको साथ लेकर चलने वाली एक मात्र पार्टी है.