logo-image

जदयू पर बोले चिराग, 'जिसका भविष्य नहीं है, उसका वर्तमान क्या होगा'

बिहार में जदयू के बीच खींचतान मची हुई है. जहां जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पहले ट्वीटर और फिर शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कई गंभीर आरोप लगाए.

Updated on: 27 Jan 2023, 04:44 PM

highlights

  • चिराग पासवान का जदयू पर हमला
  • कहा- जिसका भविष्य नहीं, उसका वर्तमान क्या होगा
  • नीतीश अपने अलावा किसी को पार्टी में नहीं मानते CM चेहरा

Patna:

Chirag Paswan On JDU: बिहार में जदयू के बीच खींचतान मची हुई है. जहां जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने पहले ट्वीटर और फिर शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कई गंभीर आरोप लगाए. कुशवाहा ने जदयू में अपनी हिस्सेदारी की मांग एक बार फिर से उठाई. वहीं, सीएम ने  उपेंद्र कुशवाहा को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि जदयू किसी भी तरह से कमजोर नहीं है. इसके साथ ही नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई बात थी तो उपेंद्र कुशवाहा को मुझसे बात करनी चाहिए थी ना कि ट्विटर पर बयानबाजी. 

यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने खोली नीतीश की 'पोल', कहा-'कसम खाकर बताओ कौन झूठ बोल रहा'

नीतीश पर चिराग का हमला
वहीं अब बिहार में जदयू के अंदर हो रही खींचतान पर लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. चिराग ने इस पर बात करते हुए कहा कि बिहार में क्या राजनीति हो रही है, सबको अपनी ही पड़ी हुई है. यह जो चीजें हो रही है, वह पार्टी गठबंधन के अंदर का विषय है. इसे आपस में बात कर के सुलझा लें. इसके अलावा भी बिहार की राजनीति में कई समस्याएं है, जिस पर चर्चा होनी चाहिए. वहीं, अब जदयू के अंदर बचा ही क्या है, जो इस तरह की बात की जा रही है. 

 जिसका भविष्य नहीं है, उसका वर्तमान क्या ही होगा
इसके साथ ही चिराग ने कहा कि जिस पार्टी के नेता ने ही अपना उत्तराधिकारी दूसरी पार्टी के नेता को मान लिया है, उस पार्टी का क्या ही अस्तित्व बचा है. यह सोचने वाली बात है. जदयू एक ऐसी पार्टी है, जिसके नेता खुद के अलावा अपनी पार्टी में अपने अलावा किसी अन्य को मुख्यमंत्री का चेहरा तक नहीं मानते. जिसका भविष्य नहीं है, उसका वर्तमान क्या ही होगा.

उपेंद्र कुशवाहा को चिराग ने ठहराया सही
वहीं, उपेंद्र कुशवाहा पर बात करते हुए चिराग ने उन्होंने सही ठहराया. उन्होंने कहा कि कुशवाहा बिल्कुल सही कह रहे हैं. नीतीश कुमार को कुछ व्यक्तियों के द्वारा हैंडल किया जा रहा है और यह तो नीतीश कुमार ही बताएंगे.