logo-image

मुखिया के बेटे ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी

घर में अकेली सोई 16 साल की नाबालिक लड़की के साथ मुखिया के बेटे ने रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. मामला नानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. नाबालिग के मुंह को कपड़े से बांधकर उसके साथ रेप किया.

Updated on: 15 Oct 2022, 12:05 PM

Sitamarhi:

बिहार में दबंगई यूं तो काफी आम बात है. बेटियां खुद को अपने ही घर में सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है. सीतामढ़ी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. जहां 16 साल की नाबालिग लड़की को घर में अकेला पा कर उसके साथ कुकर्म किया गया. हैरानी की बात है कि ऐसा करने वाले और कोई नहीं बल्कि मुखिया का बेटा ही है.  वहीं, जब बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसे जान से मरने की धमकी भी दी.

दरअसल, घर में अकेली सोई 16 साल की नाबालिक लड़की के साथ मुखिया के बेटे ने रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. मामला नानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. घटना 15 सितंबर की बताई जा रही है जब लड़की घर में अकेले सोई थी तभी मुखिया का बेटा दानिश इकबाल ने घर में घुसकर नाबालिग के मुंह को कपड़े से बांधकर उसके साथ रेप किया. लड़की ने जब शोर मचाने का प्रयास किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई. 

इस मामले को लेकर महिला थाना में मोहम्मद दानिश इकबाल मोहम्मद नजरे आलम नाहिदा परवीन, मोहम्मद मंजर आलम समेत चार को आरोपी बनाया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब इसकी शिकायत मुखिया से की गई तो उसने दोनो को मारपीट कर भगा दिया. मामले को लेकर पीड़िता ने सीतामढ़ी के महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.