logo-image

BPSC 67वीं पेपर लीक मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर, 18 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

आर्थिक आपराध इकाई की टीम ने राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार समेत छह आरोपियों के खिलाफ एसीजेएम कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. BPSC पेपर लीक मामले में कई बड़े नाम निकलकर सामने आए थे. अब तक इसकी जांच जारी है.

Updated on: 25 Aug 2022, 10:39 AM

Patna:

BPSC 67वीं पेपर लीक मामले में अब एक और खुलासा हुआ है. आर्थिक आपराध इकाई की टीम ने राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार समेत छह आरोपियों के खिलाफ एसीजेएम कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. BPSC पेपर लीक मामले में कई बड़े नाम निकलकर सामने आए थे. अब तक इसकी जांच जारी है. हालांकि मुख्य आरोपी पिंटू यादव अभी भी पुलिस की गिरफत से बाहर है. बता दें कि, आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने अब तक इस कांड में 15 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर ली है. इस मामले में कुल 18 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

आपको बता दें कि, बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा का पेपर आरा के वीर कुंवर सिंह कॉलेज से लीक हुआ था. इस कांड की जांच आर्थिक अपराध इकाई की टीम कर रही है. इस कांड में आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने अगस्त 2022 में 9 आरोपियों के खिलाफ एसीजेएम कोर्ट में चार्जशीट दायर की थी. 

टीम ने अररिया के भरगामा अंचल के राजस्व पदाधिकारी राहुल कुमार, अविनाश कुमार, प्रवीण कुमार यादव, अभिषेक त्रिपाठी, महेश और संजय कुमार के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने इनके खिलाफ जालसाजी, धोखाधड़ी, आपराधिक षडंयत्र और साक्ष्य को गायब करने, कटु रचना करने और बिहार परीक्षा अधिनियम की धारा और आईटी अधिनियम की धारा के तहत चार्जशीट दायर की है.