logo-image

कैमूर में कैश वैन के गार्ड की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने लूटे 14 लाख

पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में कैश डालने के दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने 14 लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने कर कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश में हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले. 

Updated on: 07 Jan 2023, 03:53 PM

highlights

  • ATM कैश वैन से बदमाशों ने लूटे 14 लाख
  • कैश वैन के गार्ड को विरोध करने पर मारी गोली
  • इलाज के दौरान गार्ड की अस्पताल में हुई मौत
  • मामले की जांच में जुटी है पुलिस

Kaimur:

बिहार के कैमूर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंदी पर हैं. आलम ये हो गए हैं बदमाश दिन-दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं और विरोध करने पर गोली मार दे रहे हैं. ताजा मामले में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में कैश डालने के दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने 14 लाख रुपए लूट लिए और विरोध करने कर कैश वैन के गार्ड को गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश में हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले. 

मिली जानकारी के मुताबिक, भभुआ थाना इलाके के पूरब पोखरा में दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है. दिन-दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप सा मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, पूरब पोखरा इलाके में स्थित पीएनबी के एटीएम में कैश डालने के दौरान तीन बदमाश हथियारों के साथ बाइक पर आए. पहले तो बदमाशों ने कैश वैन के कर्मचारियों के आंखों में मिर्च की पाउडर डाल दी और जब गार्ड ने  विरोध किया तो उसे गोली मार दी और 14 लाख रुपए कैश लेकर भाग निकले.

ये भी पढ़ें-जो कल तक 'राम' का नाम नहीं लेते थे, आज बोल रहे हैं 'हे राम'- नवल किशोर यादव

गार्ड्स के लाइसेंसी राइफल साथ ले गए बदमाश

बदमाश भागने के क्रम में कैश वैन पर तैनात दोनों गार्ड्स के लाइसेंसी राइफल भी अपने साथ ले गए. दूसरी तरफ, घायल अवस्था  में गोली का शिकार हुए गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर कैमूर के एसपी भी पहुंचे और जांच के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. फिलहाल पुलिस वारदात वाले स्थान के आस-पास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और बदमाशों की पहचान चिन्हित करने में जुटी है. वहीं, लूटे गए दोनों गार्ड्स के राइफल को पुलिस ने वारदात वाले स्थान से थोड़ी दूरी पर बरामद कर लिया है. बदमाश गार्ड्स के लाइसेंसी राइफल फेंक कर फरार हो गए थे.