News Nation Logo
Banner

सीतामढ़ी में ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों पर रेड, कैश और विदेशी करेंसी भी बरामद

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Jatin Madan | Updated on: 17 Nov 2022, 04:33:16 PM
sitamarhi raid

ड्रग इंस्पेक्टर पर विजिलेंस की टीम ने शिकंजा कसा है. (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

.सीतामढ़ी में ड्रग इंस्पेक्टर के ठिकानों पर रेड
.निगरानी विभाग की टीम कर रही कार्रवाई
.छापेमारी में कैश और विदेशी करेंसी भी बरामद

Sitamarhi:  

बिहार में लगातार भ्रष्ट अधिकारियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. एक के बाद एक कई अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उन्हें हवालात पहुंचाया गया है. वहीं, आज सुबह-सुबह एक बार फिर से एक और भ्रष्ट अधिकारी पर शिकंजा कसा गया है. दरअसल, इस बार ड्रग इंस्पेक्टर पर विजिलेंस की टीम ने शिकंजा कसा है. ड्रग इंस्पेक्टर की पहचान नवीन कुमार के रूप में हुई जो कि सीतामढ़ी में पद स्थापित हैं. वहीं, राजधानी पटना के शेखपुरा दुर्गा आश्रम गली स्थित ड्रग इंस्पेक्टर के आवास पर छापेमारी की गई है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि, छापेमारी में सोने की कटोरी, चांदी का गिलास और नगद बरामद किये गए हैं. इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान विदेशी रकम भी बरामद की गई है. सोने के कई जेवरात समेत अन्य सामान बरामद किए गए. वहीं, बैंक डिटेल और जमीनी कागजात भी खंगाले जा रहे हैं. आपको बता दें कि, निगरानी विभाग की टीम की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए निगरानी विभाग के डीएसपी मोहम्मद खुर्शीद आलम ने इस खबर की पुष्टि की है.

सूत्रों के मुताबिक, दवा व्यवसाई मुकेश कुमार और विनोद कुमार से ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार ने 2 लाख से भी ज्यादा घूस की मांग की थी. वहीं, जैसे ही दोनों दवा व्यवसाई पैसे लेकर ड्रग इंस्पेक्टर के पास पहुंचे वैसे भी विजिलेंस की टीम ने उन्हें धर दबोचा. वहीं, विजिलेंस टीम की इस कार्रवाई के बाद अन्य अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट : आदित्य झा

यह भी पढ़ें : उद्योग मंत्री पर इनकम टैक्स का शिकंजा, 12 से ज्यादा ठिकानों पर चल रही छापेमारी

First Published : 17 Nov 2022, 04:33:16 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.