logo-image
लोकसभा चुनाव

BJP MLA के CO को पीटने के मामले ने पकड़ा तूल, RJD नेताओं ने दिया धरना

बीजेपी विधायक के CO को पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी विधायक राजू सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरजेडी ने धरना प्रदर्शन किया. पारु अंचलाधिकारी को साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह द्वारा मारपीट करने और गाली-गलौज का आरोप है.

Updated on: 21 Apr 2023, 12:20 PM

highlights

  • BJP MLA के CO को पीटने के मामले ने पकड़ा तूल
  • आरजेडी नेताओं ने ब्लॉक परिसर में किया धरना प्रदर्शन
  • आरजेडी नेता ने बीजेपी विधायक को बताया भ्रष्टाचारी

Muzaffarpur:

बीजेपी विधायक के CO को पीटने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी विधायक राजू सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरजेडी ने धरना प्रदर्शन किया. पारु अंचलाधिकारी को साहेबगंज के बीजेपी विधायक राजू सिंह द्वारा मारपीट करने और गाली-गलौज का आरोप है. CO के समर्थन में आरजेडी नेताओं ने ब्लॉक परिसर में धरना प्रदर्शन किया. साथ ही बीजेपी विधायक को भ्रष्टाचारी बताया. आरजेडी नेता शंकर प्रसाद यादव ने विधायक राजू सिंह पर जमकर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक को भ्रष्टाचारी विधायक करार दिया. वहीं, विधायक राजू सिंह को चुनाव में सबक सिखाने की बात कही. आरजेडी ने विधायक राजू सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर कर रहे हैं. 

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि बीजेपी के विधायक राजू कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लागए गए हैं. उन पर पारु प्रखंड के अंचलाधिकारी और राजस्व कर्मचारी को अपने घर में बुलाकर उनकी जमकर पिटाई करने का आरोप लगाया गया है. इतना ही नहीं उनके साथ गाली गलौज और जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. अंचलाधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमें ये धमकी भी दी गई है कि बीच बाजार में टांग कर पिटाई की जाएगी. विधायक के खिलाफ अब SC - ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. 

यह भी पढ़ें : सीएम नीतीश कुमार हो या सुशील मोदी, ट्विटर पर अब सब बराबर

SC - ST एक्ट के तहत मामला हुआ दर्ज

मामले की जानकारी देते हुए राजस्व अधिकारी चन्द्रदीप राम ने बताया कि हमें काफी प्रताड़ित किया गया है. जिसके बाद दोनों ने थाने में विधायक के खिलाफ मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. हालांकि ये मामला 11 अप्रैल का ही है, लेकिन इस मामले में 15 अप्रैल को प्राथमिकी दर्ज हुई है.