logo-image

पीके के जन सुराज पदयात्रा में भाग लेने आया था कार सवार, चार लोगों को रौंदा

मोतिहारी नगर में आज सुबह एक बड़ा घटना होने से टल गया. तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को रौंद दिया. मोतिहारी नगर के स्टेशन चौक के समीप महात्मा गांधी पथ पर तेजी से जा रही स्वीफ्ट डीजायर कार ने सब्जी की दुकान पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया.

Updated on: 05 Jan 2023, 01:16 PM

highlights

  • मोतिहारी में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंदा
  • तीनों को रौंदने के बाद बिजली के पोल से टकराई कार
  • पोल से टकराने के बाद एक दुकान में जा घुसी कार
  • पीके के जन सुराज पदयात्रा में भाग लेने आया था कार सवार
  • लोगों ने कार के ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा 
  • स्टेशन चौक के पास महात्मा गांधी पथ की घटना

Motihari:

मोतिहारी नगर में आज सुबह एक बड़ा घटना होने से टल गया. तेज रफ्तार कार ने चार लोगों को रौंद दिया. मोतिहारी नगर के स्टेशन चौक के समीप महात्मा गांधी पथ पर तेजी से जा रही स्वीफ्ट डीजायर कार ने सब्जी की दुकान पर खड़े तीन लोगों को रौंद दिया. रौदने के साथ कार बिजली के पोल से टकरा गई, जिससे पोल टूट कर गिर गया. फिर भी कार की रफ्तार कम नहीं हुई और कार स्टेशन रोड की एक दुकान में जा घुसी. हालांकि दुकान बन्द थी, नहीं तो और भी लोग घायल हो सकते हैं. 

टक्कर के बाद कार के ड्राइवर ने भागने की प्रयास किया, जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ कर नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है. स्थानीय लोगों ने घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. जहां से एक लड़के सहित तीनों घायलों को गम्भीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. 

कार के बारे में बताया जा रहा है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशान्त किशोर के जन सुराज पदयात्रा में भाग लेने आई थी. जो मोतिहारी नगर में आगामी आठ जनवरी को होने वाले सम्मेलन की तैयारी के लिए आये लोगों को लेकर जा रही थी. जख्मी युवक ने बताया कि घटना वाले स्थान पर हमेशा ही सब्जी की दुकान लगाते हैं. आज सुबह में सब्जी की दुकान लगा ही रहे थे कि तेज गति से आ रही कार ने चार लोगों को रौद दिया. रौदने के साथ बिजली के पोल में ठकर मारी, जिससे पोल टूट कर गिर पड़ा.

वहीं, इलाज कर रहे डॉ. सुभाष चन्द्र भारती का कहना है कि तीन लोगों को गम्भीर हालत में भर्ती कराया गया है. जिसमें एक बच्च की हालत काफी गम्भीर है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि जख्मी के भाई का कहना है कि जांच के बाद ही कार के ड्राइवर की स्थिति का पता चलेगा. घटना के तत्काल बाद नगर थाना पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को ले गयी है. कार से प्रशान्त किशोर की जन सुराज यात्रा के जुड़े कागजात बरामद हुए हैं.

यह भी पढे़ं : 5 BSSC अभ्यर्थियों पर नामजद केस हुआ दर्ज, 1 हजार अज्ञात पर किया गया मुकदमा