News Nation Logo
Banner

डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से भिड़ी कार, हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के बेगूसराय जिले के लाखो पुलिस चौकी अंतर्गत एक पेट्रोल पंप के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हुए सड़क हादसे में एक वाहन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

Bhasha | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Jul 2020, 04:06:35 PM
Accident

डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक से भिड़ी कार, हादसे में 5 लोगों की मौत (Photo Credit: फाइल फोटो)

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय जिले के लाखो पुलिस चौकी अंतर्गत एक पेट्रोल पंप के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हुए सड़क हादसे में एक वाहन पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई. लाखो पुलिस चौकी प्रभारी संतोष कुमार शर्मा ने रविवार को बताया कि यह हादसा उस समय हुआ, जब पांच लोग चौपहिया वाहन में सवार होकर शनिवार को मुफस्सिल थाना अंतर्गत कंकौल गांव से कासिमपुर लौट रहे थे.

यह भी पढ़ें: लड़की ने अपहरण का नाटक कर मां-बाप से मांगे 1 करोड़, आगे का वाकया कर देगा हैरान

पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि कासिमपुर लौटने के दौरान उक्त वाहन अनियंत्रित होकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 के एक नवनिर्मित डिवाइडर से टकरा गया, जिसे पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चिंकू कुमार राय (24), पंकज राय (34), संतोष राय (35), बमबम महतो (24) एवं कारी महतो (26) के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव 27 नवंबर तक कराना संवैधानिक अनिवार्यता, चुनाव टाला नहीं जा सकता: एस वाई कुरैशी

उन्होंने बताया कि वाहन में सवार चार लोगों- चिंकू, पंकज, राय और बमबम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी. शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है . शर्मा ने बताया कि इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी कारी को बेहतर इलाज के लिए रविवार सुबह पटना रेफर किया गया था, पर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

First Published : 26 Jul 2020, 04:06:35 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Bihar Bihar News Begusarai