logo-image

बस और ट्रक की हुई भिड़ंत, 35 लोग हुए घायल

बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें बस चालक बस के अंदर ही फस गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बस में सवार कुल 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय ग्रामीण की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा पहुंचाया गया.

Updated on: 12 Dec 2022, 10:59 AM

kaimur:

कैमूर जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां कुदरा थाना क्षेत्र के चिलबिली के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसमें बस चालक बस के अंदर ही फस गया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, बस में सवार कुल 35 लोग बुरी तरह घायल हो गए. सभी घायलों को स्थानीय ग्रामीण की मदद से समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा पहुंचाया गया. जहां सभी का उपचार चल रहा था. बस में कुल 55 लोग सवार थे जो बंगाल से भारत भ्रमण के लिए निकले थे. उन्हें आज आगरा पहुंचना था. कुदरा के गुरु नानक लाइन होटल पर सभी बस सवार ने चाय पिया और फिर रॉन्ग साइड पकड़कर बस आगे डायवर्सन के चाह में जाने लगी. तभी बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने बस में सामने से टक्कर मार दिया और बस को 200 मीटर तक घसीटते चला गया. जिससे ट्रक और बस दोनों के चालक अंदर फस गए और 35 यात्री बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी के सहयोग से ट्रक के चालक को तो निकाल लिया गया लेकिन बस का चालक इतनी बुरी तरह फस गया था उसे निकालना संभव नहीं था और बस में ही तड़प कर उसकी जान चली गई. 

घायलों ने बताया कि वह भारत भ्रमण के लिए बंगाल से 55 लोग एक टूरिस्ट बस में सवार होकर निकले थे. जहां उन्हें आज आगरा पहुंचना था. कुदरा के एक लाइन होटल पर उन्होंने चाय पीया और कुछ दूर गाड़ी एक किलोमीटर के लगभग आगे बढ़ा ही था कि अचानक जोरदार आवाज हुई और सभी लोगों को चोटे आई.

यह भी पढ़े : शादी से बचने के लिए कुएं में कूदा प्रेमी, ग्रामीणों ने ऐसे कराई दोनों की शादी

एनएचएआई के पेट्रोलिंग इंचार्ज ने बताया कि बस और ट्रक की एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही तुरंत एनएचएआई के लगभग 12 वर्कर राहत और बचाव में लग गए. जहां एंबुलेंस यात्रियों को अस्पताल पहुंचा रहा था तो एनएचआई की टीम गाड़ियों का आवागमन कराने में लगा हुआ था. हाइड्रा मंगा कर रास्ता को क्लियर कराया जा रहा है और बस में फंसे चालक को निकाला गया. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण