logo-image

शादी से बचने के लिए कुएं में कूदा प्रेमी, ग्रामीणों ने ऐसे कराई दोनों की शादी

प्रेमी देर रात आया तो था अपनी प्रेमिका से मिलने मगर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया जिसके बाद उसकी लोगों ने पिटाई कर दी मगर उसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरानी में डाल दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 12 Dec 2022, 10:35 AM

highlights

. देर रात आया तो था प्रेमिका से मिलने
. लोगों ने कर दी पिटाई 
. ग्रामीणों ने दोनों को घर में पकड़ा
. प्रेमी ने कुएं में लगा दी छलांग 

Chapara:

प्यार में इंसान अपना सबकुछ निछावर कर देता है. बस प्यार को पाने की जिद होती है. छपरा में एक प्रेमी जोड़े का ऐसा ही प्यार देखने को मिला जिसे देख सभी हैरान हो गए पुरे जिले में चर्चा का विषय बन गया है. अनोखी शादी देखने को मिली है. प्रेमी देर रात आया तो था अपनी प्रेमिका से मिलने मगर ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया जिसके बाद उसकी लोगों ने पिटाई कर दी मगर उसके बाद जो हुआ उसने सभी को हैरानी में डाल दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़े : कर्ज से परेशान होकर मां ने तीन बच्चों के साथ खाया जहर, सभी की हालत गंभीर

मामला जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर का है. जहां देर रात के अंधेरे में प्रेमिका सोनी से मिलने आए प्रेमी छपरा बिचला तेलपा निवासी मुन्ना को ग्रामीणों ने उसके घर में ही पकड़ लिया, फिर उसके बाद उसकी पिटाई कर दी. दोनों के स्वजाति होने पर लोगों ने उनकी शादी कराने का निर्णय लिया, किसी तरह रात बीती और सुबह ग्रामीणों और सरपंच की मौजूदगी में प्रेमी को शादी के लिए तैयार किया गया, प्रेमी शादी के लिए तैयार हो गया, लेकिन जैसे ही ग्रामीणों ने उसे पीले वस्त्र पहने के लिए दिया तो वह कपड़े बदलने के बहाने थोड़ा बगल में हटा और फिर पीले धोती पहने ही बगल के कुएं में छलांग लगा दी. जिससे सभी अचंभित हो गए फिर ग्रामीणों ने मान मनौवल किया और कुएं में रस्सी फेंक प्रेमी का रेस्क्यू किया. कुएं से निकलने के बाद दोनों की शादी संपन्न हुई. ये शादी अब पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. 

रिपोर्ट - बिपिन कुमार मिश्रा