logo-image

Crime News: जमीनी विवाद में चली गोली, दो लोग बुरी तरह घायल

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें एक बुजुर्ग को गोली लगी है.

Updated on: 12 Oct 2023, 10:18 AM

highlights

  • जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी 
  • एक बुजुर्ग को लगी गोली 
  •  घर पर चढ़कर की फायरिंग 
  • एक की हुई गिरफ्तारी

Samastipur:

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव वार्ड 17 में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर गोलीबारी हुई. जिसमें एक बुजुर्ग को गोली लगी है. जिसका जख्मी हालत में डीएमसीएच में इलाज जारी है. वहीं, दूसरे को तेज धारदार हथियार से मार कर जख्मी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच 6 बीघे जमीन को लेकर 5 वर्षों से विवाद चल रहा है. इस विवाद को लेकर कई बार पहले भी फायरिंग की घटना हुई है. एक बार फिर विवाद बढ़ गया और गोलीबारी की गई है. 

 घर पर चढ़कर की फायरिंग 

एक पक्ष का बताना है कि जब घर पर खाना खाकर बाहर बैठे हुए थे तभी दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा घर पर चढ़कर मारपीट करने लगा और फायरिंग की जिसमें एक बुजुर्ग को गोली लगी हैं. जिसे डीएमसीएच इलाज के लिए ले जाया गया है. वहीं, दूसरे पक्ष के संजीव कुमार ने बताया कि वो अपने दरबाजे पर बैठा हुआ था तभी दूसरे पक्ष के लोग करीब 20 लोगों के साथ घर पर चढ़कर फायरिंग की और गोली नहीं लगने के बाद वो धारदार हथियार लेकर आया और  मुझे मारकर जख़्मी कर दिया.

यह भी पढ़ें : Buxar Train Accident: बक्सर ट्रेन हादसे में अब तक चार शव बरामद, 100 से अधिक लोग घायल

एक की हुई गिरफ्तारी 

वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस का कहना है कि कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी. जिसमें एक पक्ष को बुरी तरह मार कर जख्मी कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि हमें जानकारी मिली थी की लक्ष्मी राय को गोली मारी गई है. जिसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है, लेकिन जब घटना की जानकारी ली तो पता चला कि उसे गोली नहीं मारी गई थी उसे पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिससे वो जख़्मी हुआ है. वहीं, इस दौरान एक कि गिरफ्तारी की गई है.