logo-image

बकरी विवाद में महिला की निर्मम हत्या, न्यूज़ स्टेट की खबर का हुआ असर

बिहार के कटिहार जिले के फलका प्रखंड के सालेपुर पंचायत के वार्ड सदस्य की दबंगईं एक बार फिर देखने को मिली है.

Updated on: 29 Jan 2023, 05:22 PM

highlights

  • बकरी के विवाद में महिला की पीटकर हत्या
  • दबंग वार्ड सहित दो गिरफ्तार
  • न्यूज़ स्टेट के खबर का हुआ असर

Katihar:

बिहार के कटिहार जिले के फलका प्रखंड के सालेपुर पंचायत के वार्ड सदस्य की दबंगईं एक बार फिर देखने को मिली है.बकरी के बच्चे दरवाजे पर जाने से पहले बकरी के बच्चे के मार कर घायल किया और फिर बकरी मालिक की तबतक पिटाई की गई जबतक वो बेहोश नहीं हो गया. आनन-फानन में परिजनों ने घायल महिला को फलका स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया हालत बेहद नाजुक देख फलका स्वास्थ्य केंद्र ने इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां दो दिन वाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई इस खबर को न्यूज़ स्टेट ने प्रमुखता के साथ दिखाया था, जिसका असर पुलिस ने एफआईआर कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- बाइक की खातिर विवाहिता को गंवानी पड़ी जान, हत्या के बाद शव को किया गायब

बकरी विवाद में महिला की हत्या

कटिहार के फलका प्रखंड के सालेपुर पंचायत में वार्ड संख्या 7 के वार्ड सदस्य सद्दाम ने दरवाजे पर बकरी के बच्चे आने पर पहले बकरी के बच्चे को मारा. फिर बकरी मालिक मकीना खातून की जम कर पिटाई कर दी. दबंग वार्ड सदस्य गरीब और लाचार महिला को तब तक पीटता रहा, जब तक वो बेहोश नहीं हो गई. परिजनों ने घायल महिला को आनन-फानन में फालका प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, जहां हालत नाजुक देख इसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई.

दबंग वार्ड सहित दो गिरफ्तार

वार्ड सदस्य लगातार महिला के परिजनों को धमकी दे रहा था और फलका पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी. इस मामले की खबर दिखाए जाने के वाद फलका थाने में मृतिका के परिजन के द्वारा वार्ड सदस्य सद्दाम सहित 5 लोगों के खिलाफ आवेदन दर्ज कराया गया है, जिसके बाद फलका पुलिस हरकत में आई और दबंग वार्ड सदस्य सद्दाम सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरे मामले की छानबीन कर रही है, लेकिन फलका प्रखंड के सालेपुर पंचायत में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

पंचायत के मुखिया और वार्ड सदस्य स्थानीय तौर पर पंचायत कर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में जुटे थे. जिसके कारण FIR करने में पुलिस परहेज कर रही थी. वहीं मृतका के परिजन वार्ड सदस्य मोहम्मद सद्दाम पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.