logo-image

Bihar News: जीजा ने रिश्ते को किया शर्मसार, साली को जंगल में ले जाकर किया गंदा काम

जीजा अब्बू नसर उर्फ साहेब ने अपनी 13 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म करने का जबरन प्रयास किया है. पहले उसे नशीली पदार्थ की गोली खिलाई और फिर स्कूल के पीछे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

Updated on: 31 Jul 2023, 01:04 PM

highlights

  • आरोपी मौके से हो गया फरार 
  • नशीला पदार्थ खिलाकर किया गंदा काम 
  • पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत 

Saharsa:

सहरसा से रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां जीजा ने अपनी ही साली को अपनी हवस का शिकार बनाया है. बताया जा रहा है कि साली नाबालिग है. जीजा अब्बू नसर उर्फ साहेब ने अपनी 13 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म करने का जबरन प्रयास किया है. पहले उसे नशीली पदार्थ की गोली खिलाई और फिर स्कूल के पीछे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं, रास्ते से जा रहे एक व्यक्ति ने उसे देख लिया और बच्ची को बचाने की कोशिश की, लेकिन जीजा ने उसकी पिटाई कर दी. 

आरोपी मौके से हो गया फरार 

सड़क से गुजर रहे मोहम्मद समीम नमक स्थानीय व्यक्ति ने बच्ची को अब्बू नसर के द्वारा ले जाते हुए देख लिया था और जब उसने बचाने की कोशिश की तो दरिंदा बने जीजा ने नशे में धुत उस व्यक्ति के साथ भी मारपीट करने लगा, शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पीड़ित बच्ची को परिजन ने आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने बच्ची की हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन परिजन ने बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए स्थानीय गांधी पथ स्तिथ एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां बच्ची आईसीयू में जिंदगी और मौत से लड़ रही है. 

नशीला पदार्थ खिलाकर किया गंदा काम 

घटना सदर थाना क्षेत्र के शुलिंदाबाद  वार्ड नंबर 6 की बताई जा रही है. बच्ची की उम्र महज 13 साल है. बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी सहेलियों के साथ मुहर्रम का मेला देखने उत्कर्मित विद्यालय के पीछे जा रही थी तब ही बच्ची के जीजा अब्बू नसर उर्फ साहेब ने बच्ची को सहेलियों की झुंड से छुड़ाकर बच्ची के मुंह पर हांथ रखकर स्कूल के पीछे जंगल की तरफ ले कर चला गया. उसी दौरान व्यक्ति की नजर उक्त बच्ची पर पड़ी तो वो वहां पहुंचा गया. जहां बच्ची का जीजा उसे नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ गलत करने की कोशिश कर रहा था. व्यक्ति ने बताया कि मैंने जब विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट करने लग गया, लेकिन जब मैंने शोर मचाया तो वो मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें : शादी के बाद प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने किया फिर ये काम, जाने क्या है पूरा मामला

पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत 

वहीं, बच्ची की माता - पिता ने बताया कि ऐसा उसने पहली बार नहीं किया है. उसने पहले भी कई बार ऐसी हरकत की थी. जिसके लिए पंचायत भी बुलाई गई थी, लेकिन तब उसने माफी मांग ली थी. जिसके बाद आज उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. पीड़ित परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है. वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रह है. जल्द ही कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.