logo-image

Arrah Crime News: आरा में जीजा ने चलाई गोली, साले के दोस्त को लगी

भोजपुर के पीरो नगर स्थित गांधी चौक के समीप गुरुवार की शाम पति-पत्नी के विवाद का समझौता कर लौट रहे एक युवक को चलते ऑटो में गोली मारने का मामला सामने आया है.

Updated on: 09 Dec 2022, 11:52 AM

highlights

.भोजपुर के पीरो नगर में गांधी चौक
.आरा-जीजा ने साले पर चलाई गोली
.साले के दोस्त को गोली लगी
.पंचायत कर लौटने के दौरान गोली मारी
.जीजा के घर से पंचायत कर लौट रहे थे पीड़ित

Arrah:

भोजपुर के पीरो नगर स्थित गांधी चौक के समीप गुरुवार की शाम पति-पत्नी के विवाद का समझौता कर लौट रहे एक युवक को चलते ऑटो में गोली मारने का मामला सामने आया है. युवक अपने गांव के ही अपने एक दोस्त की शादीशुदा बहन के दहेज संबंधी विवाद का समझौता कराने के लिए उसके ससुराल रोहतास के जोगधरा गांव गया था. वहां से देर शाम उस दोस्त और उसकी बहन सहित उसके अन्य परिजनों के साथ ऑटो से अपने घर लौट रहा था. तभी बाइक सवार लोगों द्वारा ऑटो रोक उसे गोली मार दी. गोली उसके पैर में लगी है, इस घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. 

घायल युवक पीरो थाना क्षेत्र के तिलाठ गांव निवासी जुगुल सिंह का पुत्र कमलेश सिंह है. गोली मारने का आरोप दोस्त की बहन के पति चंदन कुमार सहित तीन लोगों पर लगाया जा रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर तीनों आरोपी आरा की ओर भाग निकले. सूचना मिलते ही पीरो पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घटना की छानबीन शुरू कर दी. पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच दहेज संबंधी आपसी विवाद का समझौता कराने के बाद घटना घटी है. छानबीन कर आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है.

तिलाठ गांव निवासी अभिरेन्द्र कुमार ने बताया कि उसकी बहन की पिछले साल 24 अप्रैल को रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के जगोधरा गांव निवासी चंदन कुमार के साथ हुई थी. शादी के समय उसने अपने जीजा को एक लाख रुपये नगद और एक 95 हजार की बाइक दी थी. शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके जीजा अपाची बाइक की मांग कर रहे थे. उसे लेकर वह उसकी बहन को प्रताड़ित भी करता था. गुरुवार की सुबह उसकी बहन द्वारा फोन से मारपीट किये जाने की सूचना दी गयी. उसके बाद वह गांव के भी कमलेश सिंह सहित अन्य लोगों के साथ समझौता कराने उसके ससुराल जगोधरा गांव गया था. 

वहां पंचायती के दौरान मौजूद लोगों द्वारा कहा गया कि वह अपनी बहन को फिलहाल 10 दिनों के लिए अपने घर ले जाए. स्थिति सामान्य हो जाएगी तो पहुंचा देना. उसके बाद वह अपनी बहन सहित अन्य लोगों के साथ ऑटो से वापस अपने घर लौट रहा था. उसी दौरान उसका जीजा चंदन कुमार, उसके पिता और चाचा बाइक से पीछा करते हुए पीरो तक पहुंच गये. उसके बाद गांधी चौक के समीप मौका देख गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: कुढ़नी में हुई हार की तेजस्वी ने बताई वजह, कहा - 'ये हार कोई बड़ी हार नहीं'