logo-image

Bihar News: एक - एक कर छोड़ गई दोनों पत्नियां, सदमा नहीं सह पाया युवक, फिर उठाया ये कदम

सुपौल में एक व्यक्ति ने इसलिए अपनी जान दे दी क्योंकि उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. जिससे वो काफी तनाव में रहता था. जिससे तंग आकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर दी.

Updated on: 26 Jul 2023, 12:52 PM

highlights

  • अजित ने की थी दो शादियां 
  • महज पांच महीने पहले ही हुई थी दूसरी शादी
  •  दूसरी पत्नी भी चली गई छोड़कर 
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस 

Supaul:

सुपौल से एक ऐसी खबर सामने आई है. जिस सुन आपको भी हैरानी होगी. लोगों को आपने गरीबी या फिर किसी परेशानी से आत्महत्या करते हुए देखा होगा, लेकिन सुपौल में एक व्यक्ति ने इसलिए अपनी जान दे दी क्योंकि उसकी पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई थी. जिससे वो काफी तनाव में रहता था. जिससे तंग आकर अपनी जीवन लीला ही समाप्त कर दी. हैरानी की बात तो ये है कि व्यक्ति ने दो शादियां की थी, दूसरी शादी महज पांच महीने पहले ही हुई थी, लेकिन दूसरी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई.     

अजित ने की थी दो शादियां 

सुपौल के मरौना थाना क्षेत्र अंतर्गत मरौना उत्तर पंचायत में देर रात एक 21 वर्षीय युवक ने फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि कुशमॉल वार्ड निवासी योगेंद्र मुखिया के 21 वर्षीय पुत्र अजित मुखिया ने अपने घर में साड़ी के फंदे से लटक कर जान दे दी है. युवक के पिता योगेंद्र मुखिया ने बताया कि अजित ने दो शादियां की थी. उसकी पहली शादी करीब पांच साल पूर्व सुपौल के गढ़िया निवासी रंजना कुमारी से हुई थी. जिससे उसे दो संतान भी है, लेकिन फिर युवक ने करीब पांच माह पूर्व दूसरी शादी मधुबनी जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महिसाम निवासी तुलसी कुमारी से कर ली. 

पांच महीने बाद ही दूसरी पत्नी चली गई छोड़कर 

दूसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी को उसके मायके वाले अपने साथ लेकर चले गए. जिसके बाद वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहने लग गया, लेकिन महज पांच महीने बाद ही दूसरी पत्नी भी युवक को छोड़ कर मायके चली गई थी. जिससे युवक अक्सर मानसिक रूप से परेशान रहता था. मंगलवार की रात उसे दोनों पत्नियों का कई बार कॉल भी आया था.

यह भी पढ़ें : NDA Vs INDIA: नए गठबंधन पर सीएम नीतीश का बयान, नामकरण से ही घबरा गई BJP
 
मामले की जांच में जुटी पुलिस 

पिता योगेंद्र मुखिया ने बताया कि रात में युवक खाने के बाद मोबाइल से किसी से बात करते हुए सोने चला गया था. आज सुबह काफी देर तक कमरे से जब वो नहीं निकला तो दरवाजे को तोड़ दिया गया, जब अंदर गए तो वो फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद इसकी सुचना मरौना थाना को दी गई. सूचना पर निर्मली एसडीपीओ राजू रंजन और मरौना थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है. 

रिपोर्ट - केशव कुमार