logo-image

BMP पुलिसकर्मी ने ड्राइवर के साथ किया अभद्र व्यवहार, स्कूल में करता है सभी को परेशान

प्रधानाध्यापक ने बीएमपी पुलिसकर्मी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भभुआ नगर पालिका मध्य विद्यालय में रह रहे बीएमपी पुलिसकर्मी के द्वारा मध्यान भोजन ला रहे ड्राइवर के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया गया है.

Updated on: 16 Dec 2022, 02:53 PM

highlights

  • BMP पुलिसकर्मियों पर अभद्र व्यवहार का आरोप 
  • भोजन वाहन के ड्राइवर के साथ मारपीट 
  • रोज करते हैं सभी परेशान 

 

kaimur:

कैमूर में भभुआ नगर पालिका उर्दू प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बीएमपी पुलिसकर्मी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भभुआ नगर पालिका मध्य विद्यालय में रह रहे बीएमपी पुलिसकर्मी के द्वारा मध्यान भोजन ला रहे ड्राइवर के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार किया गया है. विद्यालय के शिक्षिका प्रभारी ने विद्यालय कैंपस में रह रहे बीएमपी पुलिसकर्मियों पर अभद्र व्यवहार एवं अमर्यादित तरीके से बात करने का आरोप लगाया साथ ही मध्यान भोजन के वाहन के ड्राइवर के साथ मारपीट का भी आरोप लगाया है. 

वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए एमडीएम वाहन ड्राइवर देव नारायण सिंह ने कहा कि बच्चों का खाना लेकर हम आ रहे थे तब ही एक पुलिस स्टाफ ने रोक करके मेरे साथ बदतमीजी और गाली गलौज करने लगा. जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट की गई जिसकी शिकायत मैंने स्कूल के शिक्षक से कर दी.  

यह भी पढ़ें : दबंगों ने किशोर की कर दी बेरहमी से पिटाई, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

प्रभारी शिक्षिका साहिना परवीन ने कहा कि प्रत्येक दिन मध्यान्ह भोजन 9:00 बजे के करीब आता है. वाहन के बीच में पुलिसकर्मी रहते हैं दो रूम बीएमपी के पुलिसकर्मी लिए हुए हैं. लेकिन जब मध्यान भोजन आता है तो बीच में कुर्सी लगा देते हैं तो कभी पाइप लगा देते हैं, कभी गाड़ी नहीं जाने देते हैं. जैसे ही आज मध्यान भोजन आ रहा है उन लोग ने ड्राइवर के साथ छेड़छाड़ और मारपीट शुरू कर दी. 

जब इस मामले में प्रधानाध्यापक सुरेंद्र कुमार सिंह उनसे बात करने की कोशिश कि तो उल्टा वो बहस करने लग गया और ये कहा कि जिसको मन करें डीएम को एसपी को आवेदन दे दीजिए मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण