logo-image

दबंगों ने किशोर की कर दी बेरहमी से पिटाई, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

नालंदा में दबंगों की दादागिरी देखने को मिली जहां एक किशोर को बेरहमी से केवल इसलिए पीटा गया क्योंकि उसकी स्कूटी दबंगों से टच हो गई जिसके बाद वो आग बबूला हो गया और कॉल करके कई लोगों को वहां बुला लिया और सभी ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

Updated on: 16 Dec 2022, 02:07 PM

highlights

  • 6 से अधिक बदमाशों ने किशोर की कर दी पिटाई 
  • दहशत के कारण कोई बीच-बचाव के लिए भी नहीं आया
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Nalanda:

नालंदा में दबंगों की दादागिरी देखने को मिली जहां एक किशोर को बेरहमी से केवल इसलिए पीटा गया क्योंकि उसकी स्कूटी दबंगों से टच हो गई जिसके बाद वो आग बबूला हो गया और कॉल करके कई लोगों को वहां बुला लिया और सभी ने मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. उनके डर से कोई भी व्यक्ति उस युवक को बचाने के लिए आगे नहीं आया यहां तक कि जब किशोर का भाई मौके पर पहुंचा उसे बचाने की लिए तो सभी ने उसकी भी पिटाई कर दी.  

नालंदा जिले के मुख्यालय बिहार शरीफ के बिहार थाना क्षेत्र महलपर मोड़ का पूरा मामला है. जहां 6 से अधिक बदमाशों ने स्कूटी सवार किशोर की बेरहमी से पिटाई कर दी. बदमाशों ने बेल्ट एवं लात-घूंसे से किशोर की पिटाई कर दी. दबंगों के दहशत के कारण कोई बीच-बचाव के लिए आगे भी नहीं आया.  मारपीट की सूचना पर बीच बचाव करने पहुंचे बड़े भाई को भी दबंगों ने नहीं बख्शा और उसकी भी पिटाई कर दी. भीड़ बढ़ता देख बदमाश मौके से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें : Bihar Hooch Tragedy : छपरा के बाद अब सीवान और बेगूसराय से मौतों की खबर, आकंड़ा पहुंता 59

वहां मौजूद कुछ राहगीरों ने इस घटना की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक किशोर को कुछ बदमाश घेर कर पीट रहे हैं. जख्मी महलपर निवासी स्व. तहसीन आलम के 16 वर्षीय पुत्र मो. बिलाल है. जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घटना के संबंध में किशोर ने बताया कि वह घर का सामान लेकर बाजार से लौट रहा था तभी महलपर मोड़ के समीप एक युवक को स्कूटी टच हो गई. जिसके बाद उसने कॉल कर अपने सहयोगियों को बुला लिया. फिर सभी बदमाश उसकी पिटाई करने लगें. वहीं, घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विरेंद्र यादव ने बताया कि मामले की लिखित शिकायत मिली है, केस दर्ज कर आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है. 

 रिपोर्ट - शिव कुमार