logo-image

दानापुर में प्यार का खूनी अंजाम, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली पति की जान

बिहार के दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र से प्यार का खूनी खेल देखने को मिला, जहां पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी.

Updated on: 24 Aug 2023, 03:53 PM

highlights

  • दानापुर में प्यार का खूनी अंजाम 
  • प्यार की आड़ में रिश्ते तार-तार
  • पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर ली पति की जान

 

Patna:

बिहार के दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र से प्यार का खूनी खेल देखने को मिला, जहां पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी. बता दें कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर दी. मृतक के भतीजा विकास के बयान पर मृतक की पत्नी सुनीता देवी के साथ प्रेमी चीकू यादव के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है. प्यार, साजिश और हत्या का सनसनीखेज मामला दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के सिंकदरपुर मुहसरी का है, जहां महिला ने पति की ही जान ले ली. जानकारी की मानें तो विवाहिता ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले शत्रुध्न मांझी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर शव को कमरे में फंदे से लटकाकर आत्माहत्या का रूप देने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: ट्विटर वार से गरमाई बिहार की सियासत, लालू का वीडियो Vs राजनाथ का वीडियो

दानापुर में प्यार का खूनी अंजाम 

बताया जा रहा है कि पिछले डेढ़ साल से शत्रुध्न की पत्नी सुनीता का चीकू यादव के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. तीन महीने पहले दोनों ने कोर्ट मैरेज भी कर लिया था. शादी के बाद सुनीता और चीकू मठियापुर में किराये के कमरे में रहने लगे. हालांकि परिजनों के समझाने के बाद भी सुनीता अपने पति के पास लौट आई, लेकिन वापस आने के बाद सुनीता अपने पति के साथ मारपीट करने लगी. सुनीता भले ही घर आ गई, लेकिन उसे पति के साथ रहना किसी कीमत पर मंजूर नहीं था. 

दानापुर में प्यार का खूनी अंजाम 

इसी वजह से वो आए दिन लड़ाई-झगड़ा करती थी और आखिरकार इस लड़ाई झगड़े का अंत शत्रुध्न की हत्या के साथ हुआ. जहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्यी की. फिर इसे आत्महत्या की तरह इसे दिखाया गया. जब परिजनों ने शख्स के शव को देखा तो पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वहीं, मृतक के भतीजे के बयान पर पत्नी सुनीता देवी के साथ प्रेमी चीकू यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं प्रेमी चीकू यादव की तलाश भी तेजी से की जा रही है.