logo-image

बिहार में पुरानी दुश्मनी में खूनी खेल, घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम

बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम ही नहीं ले रहा. शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव में पुरानी दुश्मनी में दबंगों ने एक युवक के घर में घुसकर उसे गोली मार दी.

Updated on: 02 Aug 2023, 05:52 PM

highlights

  • बिहार में अपराधी बेखौफ
  • पुरानी दुश्मनी में युवक पर चली गोली
  • जांच में जुटी पुलिस

Sheikhpura:

बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम ही नहीं ले रहा. शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के नसरतपुर गांव में पुरानी दुश्मनी में दबंगों ने एक युवक के घर में घुसकर उसे गोली मार दी. बुधवार की दोपहर नगर क्षेत्र के नसरतपुर गांव में घटित हुई.  इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. गोली युवक के दाहिने जांघ में लगी है. घायल युवक की पहचान नसरतपुर गांव निवासी विजय यादव के पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में किया गया है. घटना को अंजाम गांव के ही टुनटुन यादव के पुत्र तिलक यादव के द्वारा दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- कटिहार में ट्रिपल मर्डर से दहशत, एक ही परिवार के तीन लोगों के काटे गले

पुरानी दुश्मनी में युवक पर चला दी गोली

जानकारी के मुताबिक एक महीना पहले टुनटुन यादव और विजय यादव के परिवार के बीच खेत में ट्रैक्टर घुसाने को लेकर मारपीट की घटना हुई थी. उस समय भी विजय यादव का एक हाथ दबंगों ने तोड़ दिया था. बुधवार की सुबह फिर किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. इसके बाद पहले टुनटुन यादव और उसके परिवार के सदस्यों ने लाठी-डंडे से विजय यादव के परिवार पर हमला बोल दिया.

जांच में जुटी पुलिस

झगड़े के दौरान तिलक यादव ने दिलखुश कुमार के ऊपर गोली चला दिया, जिसमें गोली उसके जांघ में लग गई. गनीमत रही कि गोली जांघ में लगी नहीं, तो युवक की मौके पर मौत भी हो सकती थी. घटना के बाद उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल बरबीघा में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं, मामले को लेकर स्थानीय पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.